मेयर व कमिश्नर ने अधिकारियों को कार्यशैली में सुधारे करने के लिए चेताया

मेयर करमजीत सिंह और कमिश्नर मलविदर सिंह जग्गी ने निगम के विभाग प्रमुखों के साथ बैठक कर शहर में आम आदमी की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:59 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:42 PM (IST)
मेयर व कमिश्नर ने अधिकारियों को कार्यशैली में सुधारे करने के लिए चेताया
मेयर व कमिश्नर ने अधिकारियों को कार्यशैली में सुधारे करने के लिए चेताया

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह और कमिश्नर मलविदर सिंह जग्गी ने निगम के विभाग प्रमुखों के साथ बैठक कर शहर में आम आदमी की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने निगम अधिकारियों को चेताया कि वह अपना कामकाज सुधारें। बैठक में वर्षा के मौसम को ध्यान में रखते हुए वर्षा जल एवं सीवरेज ड्रेनेज के लिए ओएंडएम विभाग के पर्यवेक्षण अभियंता को बिना किसी बाधा के सभी निपटान संयंत्रों को संचालित करने के निर्देश दिए गए और विभाग के अधिकारियों और तकनीकी कर्मचारियों को क्षेत्र में काम करने के लिए निर्देशित किया गया।

शहर के विभिन्न वार्डों में पार्कों के रखरखाव के लिए, बागवानी विभाग के पर्यवेक्षण इंजीनियर को भी इन पार्कों की सुंदरता बनाए रखने के साथ-साथ आवश्यक कर्मचारियों को बनाए रखने के भी निर्देश दिए गए। ताकि पार्क सुंदर दिखें। उन्होंने शहर की मुख्य सड़कों और भंडारी पुल से एलिवेटेड रोड की ओर जाने वाली सड़क पर बने गड्ढों को तुरंत भरने के भी निर्देश दिए। शहर में आवारा कुत्तों की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य अधिकारी को आवारा कुत्तों की बढ़ती आबादी को रोकने के अभियान के तहत पूरे शहर में कुत्तों की नसबंदी कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए गए। मेयर व आयुक्त ने संपत्ति कर विभाग व जलापूर्ति एवं सीवरेज विभाग को वसूली बढ़ाने के लिए विशेष उपाय करने का निर्देश दिया।

बैठक को संबोधित करने वाले अन्य लोगों में अतिरिक्त आयुक्त संदीप ऋषि, अनुराग महाजन, दपिदर सिंह संधू, संदीप सिंह, सुशांत भाटिया, डॉ योगेश अरोड़ा, डा. सौरभ चावला, धर्मेंद्र सिंह व अमृत सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी