कोरोना को मात देने के लिए आयरन डोम हैं मास्क और शारीरिक दूरी

कोरोना को मात देने के लिए आयरन डोम हैं मास्क और शारीरिक दूरी

कोरोना वायरस के खतरे को खत्म करने के लिए मास्क और शारीरिक दूरी आयरन डोम की भूमिका निभा रहे हैं।

JagranSun, 16 May 2021 11:36 PM (IST)

जासं, अमृतसर : कोरोना वायरस के खतरे को खत्म करने के लिए मास्क और शारीरिक दूरी आयरन डोम की भूमिका निभा रहे हैं। इसलिए प्रत्येक शहरवासी को बिना मास्क घर के बाहर नहीं निकलना चाहिए। अगर वह घर से बाहर जाते हैं तो शारीरिक दूरी का पालन करें। यह बात पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल ने पुलिस लाइन में कोरोना मरीजों को लंगर सेवा भेजे जाने के दौरान कही।

उन्होंने जनता से अपील की कि वीकएंड लाक डाउन में सरकार का सहयोग करें। गाइड लाइन का पालन करके ही कोरोना को हराया जा सकता है। उधर, लाक डाउन में गुरु नगरी के लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी। यही नहीं सड़कों पर भी आवाजाही कम दिखी।

सीपी और एसपी (एच) देहाती अमनदीप कौर ने बताया कि जिले में 105 नाके लगाकर पुलिस जनता को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रही है। यही नहीं कई नाकों पर पुलिस मुलाजिम लोगों को मास्क बांट रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लोगों को बिना काम के घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए। कोरोना से बचना है तो नियमों का पालन करना आवश्यक है।

मास्क न पहनने वाले 60 लोगों के चालान काटे

वीकएंड लाकडाउन पर मजीठा रोड, 88 फुट रोड, फतेहगढ़ चूड़ियां रोड, रंजीत एवेन्यू, बसंत एवेन्यू, सुल्तानविड रोड, तरनतारन रोड, हाल बाजार, हेरीटेज स्ट्रीट, छेहरटा, पुतलीघर, खंडवाला, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा, न्यू अमृतसर, मोहकमपुरा, मकबूलपुरा, बटाला रोड, वेरका इत्यादि इलाकों में दुकानें बंद रहीं। अमृतसर देहाती और कमिश्नरेट पुलिस ने मास्क नहीं पहनने के 60 और शारीरिक दूरी नहीं रखने के आरोप में नौ चालान काटे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.