मलिक ने वृंदावन गार्डन में किया ओपन जिम का शुभारंभ

राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने रविवार को वृंदावन गार्डन में लोगों की मांग पर ओपन जिम का शुभारंभ किया। इस दौरान मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:16 PM (IST)
मलिक ने वृंदावन गार्डन में किया ओपन जिम का शुभारंभ
मलिक ने वृंदावन गार्डन में किया ओपन जिम का शुभारंभ

जासं, अमृतसर : राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने रविवार को वृंदावन गार्डन में लोगों की मांग पर ओपन जिम का शुभारंभ किया। इस दौरान मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 घंटे काम करते हैं और वह रोजाना प्रतिदिन व्यायाम और योग करते हैं। वह देश की जनता को स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सेहत संबंधी लाभकारी योजनाएं शुरू कर उनका लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए हमेशा तत्पर रहते है। मलिक ने कहा कि किसी भी देश के विकास में देश के नागरिकों का स्वस्थ होना बहुत जरूरी होता है, इसलिए जनता का प्रतिनिधित्व कर रहे हर राजनीतिक व्यक्ति का धर्म बनता है कि देश के विकास के साथ जनता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी विशेष ध्यान देना चाहिए।

इस मौके पर अवसर पर दीपक मखीजा, हरविदर सिंह संधू, गौतम अरोड़ा, यशिव भूटानी, अश्वनी खन्ना, दविदर सिंह भाटिया , जतिन कपूर, विमल साबू, मानव महरा, चंदन चावला, सरबजीत सिंह गिल, नीलकंठ शर्मा, सुनील अरोड़ा, अखिल मखीजा, विशेष मखीजा, चेतन महरा, संदीप, शाम दास ,जगदीश गुप्ता, ऋषभ, मयंक कपूर, लाली महाजन, राहुल नय्यर, सुरिदर अरोड़ा, राजेश जावा, पार्थ कपूर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी