वीर गार्डस के साथ सपनों का आशियाना बनाना हुआ आसान

वीर गार्डस के साथ सपनों का आशियाना बनाना हुआ आसान
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 12:17 AM (IST) Author: Jagran

अमृतसर वि. : हर किसी की तमन्ना होती है कि उनके सपनों का आशियाना शहर के करीब होने के साथ साथ प्राकृतिक वातावरण में बना हो। मध्यम वर्ग के लोगों का खास ध्यान रखते हुए उनके घर के सपने को साकार करने के लिए रियल एस्टेट डेवेलपर्स वीर ग्रुप मजीठा रोड पर वीर गार्डस के नाम से कॉलोनी लेकर आए हैं, जिसमे 100 वर्ग गज से 250 वर्ग गज तक के प्रीमियम प्लाट्स मिल रहे हैं।

वीर ग्रुप के निदेशक विक्की शर्मा व रोहित शर्मा ने वीर गार्डस के बारे में बताया कि वीर गार्डस हरियाली से भरपूर है। जहां बड़े पेड़ व लैंडस्केप गार्डन मौजूद है। ता•ाी हवा के साथ 24 घंटे सिक्योरिटी की सुविधा है। इस कॉलोनी में टाप आफ द लाइन फैसिलिटीज एवं इंफ्रास्ट्रक्चर, पेड़ों से भरी चौड़ी सड़कें व अंडरग्राउंड इलेक्ट्रिसिटी केबल्स व चारों तरफ से बाउंड्री वाल के साथ पूर्ण सुरक्षा, नियमित पानी की सप्लाई और ओपन एयर जिम की सुविधा प्रदान की जा रही है। कालोनी में प्रवेश का भी खास ख्याल रखते हुए गेट बहुत ही सुंदर यूरोपियन स्टाइल का बनवाया गया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस कालोनी मे रेन वाटर हार्वेस्टिंग के माध्यम से पानी बचाया जाएगा। इसके अलावा शानदार पार्किंग स्पेस के साथ साथ एलईडी स्ट्रीट लाइटिग व सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट व आरसीसी इंटरलाकिग टाइल्स से बनी हुई सड़कें इस कालोनी की खासियत है। सबसे खास बात है कि कस्टमर्स के लिए बैंक लोन की सुविधा भी प्रदान की जा रही हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.