विधायक वेरका को नाग कलां इंडस्ट्रियल एरिया में आ रही समस्याएं बताईं

नागकलां इंडस्ट्रियल एसोसिएशन मजीठा रोड ने नागकलां इंडस्ट्रियल एरिया में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:30 PM (IST)
विधायक वेरका को नाग कलां इंडस्ट्रियल एरिया में आ रही समस्याएं बताईं
विधायक वेरका को नाग कलां इंडस्ट्रियल एरिया में आ रही समस्याएं बताईं

संवाद सहयोगी, अमृतसर: नागकलां इंडस्ट्रियल एसोसिएशन मजीठा रोड ने नागकलां इंडस्ट्रियल एरिया में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी। एसोसिएशन के सदस्यों ने विधायक डा. राज कुमार वेरका को अपनी समस्याओं की जानकारी फोन पर दी थी। डा. वेरका ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एसोसिएशन के सदस्यों की समस्याओं को जल्द दूर किया जाए। इलाके में बिजली, सड़क, सीवरेज आदि के सुधार के लिए बहुत जरूरत है।

डा. वेरका ने मौके पर उपस्थित एक्सईएन इंजीनियर संदीप सिंह संधू को जरूरी प्रबंध अति शीघ्र करने तथा बिजली सप्लाई संबंधी कठिनाई को जल्द ठीक करवाने के लिए उच्च अधिकारियों से अपने सहयोग का वादा किया।

इस मौके पर श्री धन्वन्तरि हर्बल्स द्वारा अमृतसर जेल के कैदियों के लिए प्रचुर मात्रा में आयुश काढ़ा तथा गिलोय घनवटी डा. रणवीर सिंह कंग (डिस्ट्रिक आयुर्वेद एंड यूनानी अफसर) तथा जेल सुपरिंटेंडेंट अर्शदीप सिंह गिल को दिया गया। श्री धन्वन्तरि हर्बल्स के डा. जेपी सिंह ने आश्वासन दिया कि कैदियों के लिए इम्युनिटी बूस्टर की कमी नहीं आने दी जाएगी। पार्षद नवदीप हुंदल ने वार्ड 20 में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

वहीं वेरका में पार्षद नवदीप सिंह हुंदल द्वारा वार्ड नंबर 20 में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि वार्ड के 80 प्रतिशत इलाको में विकास कार्य पूरे हो चुके हैं। जिन इलाकों में विकास कार्य रह गए हैं उनको पहल के आधार पर करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संत नगर, गुरु नगर की दो तीन गलियों में सीवरेज लाइन रह गई थी जिसको जल्दी डलवा कर बा•ार बना दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी