जोमैटो कंपनी के डिलीवरी ब्वाय पर गोलियां चलाकर पर्स और नकदी लूटा

इस्लामाबाद थाने के अधीन पड़ते गुरु नानक पुरा में बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने गोलियां चलाकर खाना डिलीवर करने जा रहे एक युवक से 12 सौ रुपये नकद मोबाइल लूट लिया। आरोपितों ने जोमैटो कंपनी में काम करने वाले गुरजंट सिंह से बाइक भी लूटनी चाही। लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:50 PM (IST)
जोमैटो कंपनी के डिलीवरी ब्वाय पर गोलियां चलाकर  पर्स और नकदी लूटा
जोमैटो कंपनी के डिलीवरी ब्वाय पर गोलियां चलाकर पर्स और नकदी लूटा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : इस्लामाबाद थाने के अधीन पड़ते गुरु नानक पुरा में बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने गोलियां चलाकर खाना डिलीवर करने जा रहे एक युवक से 12 सौ रुपये नकद, मोबाइल लूट लिया। आरोपितों ने जोमैटो कंपनी में काम करने वाले गुरजंट सिंह से बाइक भी लूटनी चाही। लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। उधर, कोट खालसा थाने के एएसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटना स्थल पर कहीं सीसीटीवी फुटेज नहीं मिले हैं।

एयरपोर्ट रोड निवासी गुरजंट सिंह ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से जोमैटो कंपनी में काम कर रहा है। वह रोजाना रात को आर्डर पर कई घरों में अलग-अलग रेस्टोरेंट से खाना पहुंचाने का काम करता है। सोमवार की रात उसे मैसेज मिला था कि गुरु नानकपुरा के पास एक घर में खाना पहुंचाना है। उसने रंजीत एवेन्यू से खाना लिया और उस घर के लिए चला गया। रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और मारपीट करने लगे। एक युवक ने उसकी जेब से 12 सौ रुपये, मोबाइल, एटीएम कार्ड लूट लिया। दूसरे लुटेरे ने बाइक लूटने का प्रयास किया। उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इतने में अपनी बाइक पर बैठे युवक ने उसकी तरफ पिस्तौल करके गोलियां चला दी। वह डर गया। लुटेरों को लगा कि घटना स्थल पर लोगों का आना जाना शुरू हो गया है तो वह शिकायतकर्ता की बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी