कर्मो ड्योढ़ी चौक मार्केट में सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया शुभारंभ

हाल के दिनों में कपड़ा बाजार में चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कर्मों ड्योढ़ी चौक मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिदर सिंह रतन और चेयरमैन गिन्नी भाटिया ने जिलाध्यक्ष कांग्रेस ट्रेड सेल के नेतृत्व में बाजार में विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:46 PM (IST)
कर्मो ड्योढ़ी चौक मार्केट में सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया शुभारंभ
कर्मो ड्योढ़ी चौक मार्केट में सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया शुभारंभ

संस, अमृतसर : हाल के दिनों में कपड़ा बाजार में चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कर्मों ड्योढ़ी चौक मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिदर सिंह रतन और चेयरमैन गिन्नी भाटिया ने जिलाध्यक्ष कांग्रेस ट्रेड सेल के नेतृत्व में बाजार में विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए। इसका शुभारंभ एसपी हरजीत सिंह धालीवाल ने किया। हरजीत सिंह धालीवाल ने एसोसिएशन द्वारा बाजार में कैमरे लगाने के प्रयासों की सराहना की। वहीं कहा कि चोरी को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे जरूरी हैं। इससे चोरों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए अन्य बाजारों के अध्यक्ष भी बाजारों में कैमरे लगाने का प्रयास करें ताकि बाजार की दुकानों को चोरी की घटनाओं को रोका जा सके। एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिदर सिंह रतन और चेयरमैन गिन्नी भाटिया ने कहा कि बाजार में 12 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और 12 जल्द ही ओर लगाए जाएंगे।

इस अवसर पर विशाल गिल, शंकी भाटिया प्रधान, सुनील कोंटी, राहुल अरोड़ा, राजन नरूला, जसविदर सिंह राजा, अश्विनी सेठी, मुकेश सियाल, अजय मेहरा, अश्विनी कुमार, आदित्य बाली, अश्विनी गुलाटी, बावा सिंह, सुनील आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी