मुरब्बा वेबसीरीज के जरिए धूम मचा रहीं लतिका अरोड़ा

आपका जुनून आपकी मेहनत और लगन आपको जीवन के किसी भी पड़ाव पर एक नए स्तर पर धकेल सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:35 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:35 PM (IST)
मुरब्बा वेबसीरीज के जरिए धूम मचा रहीं लतिका अरोड़ा
मुरब्बा वेबसीरीज के जरिए धूम मचा रहीं लतिका अरोड़ा

संवाद सूत्र, ब्यास: कहा जाता है कि किसी भी काम को शुरू करने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती। कुछ भी करने का आपका जुनून, आपकी मेहनत और लगन आपको जीवन के किसी भी पड़ाव पर एक नए स्तर पर धकेल सकता है। यह बिल्कुल उस अभिनेत्री का जज्बा और जुनून है जिसने अपनी कला से लोगों और निर्देशकों को अपनी दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर कर दिया। उस अभिनेत्री का नाम लतिका अरोड़ा है।

अमृतसर की लतिका अरोड़ा पहले से ही संगीत, नृत्य और शिक्षण के क्षेत्र में एक चर्चित नाम रही हैं। लतिका विभिन्न टीवी चैनलों पर अपनी कला का जलवा दिखाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुकी हैं। वह 2006 की बूगी वूगी मॉम चैंपियनशिप में उपविजेता रही थी। बाद में 2007 और 2009 में वह बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट शो में शामिल हुईं। जब उन्हें मुरब्बा वेबसीरीज में अपनी कला का जलवा दिखाने के लिए फोन आया, तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया।

लतिका कहती हैं कि मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने इस श्रृंखला में पहली बार भूमिका निभाई, जहां उन्हें संतुष्टि मिली और मन के अंदर छिपे कलाकार को उड़ान भरने के लिए खुला आसमान भी मिला। लतिका के अनुसार उन्होंने 'मुरब्बा' में एक जमींदार की पत्नी की भूमिका निभाई है, जो 24 एकड़ जमीन में एक एकड़ और जोड़कर मुरब्बा (25 किले) पूरा करना चाहता है।

फिल्म की कहानी शानदार है और सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका बाखूबी निभाई है। वे बताती है कि वेबसीरीज में मेरा बेटा ही मेरा गला घोंटकर मुझे मार देता है। लतिका ने कहा कि इस वेबसीरीज के बाद कुछ ही दिनों में उन्हें दूसरे चैनलों से फोन आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी