नौकरी का झांसा देकर एक लाख, पैसे वापस मांगने पर झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर एक लाख रुपये ठगने के आरोप में शनिवार की रात दलजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 12:37 AM (IST)
नौकरी का झांसा देकर एक लाख, पैसे वापस मांगने पर झूठे केस में फंसाने की दी धमकी
नौकरी का झांसा देकर एक लाख, पैसे वापस मांगने पर झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर एक लाख रुपये ठगने के आरोप में शनिवार की रात दलजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पवन कुमार ने बताया कि जब उन्होंने महिला से पैसे लौटाने की मांग की तो उसने धमकाना शुरू कर दिया कि वह उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा देगी। फिलहाल पुलिस ने गोल्डन एवेन्यू निवासी पवन कुमार के बयान पर रामतीर्थ रोड निवासी जसवंत सिंह की पत्नी दलजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ शिव कुमार ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पवन कुमार ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात दलजीत कौर के साथ हुई थी। आरोपित महिला ने उसे बताया था कि उसकी सरकारी विभागों में अच्छी पहचान है। वह कई लोगों को नौकरी दिला चुकी है। वह उसे किसी विभाग में एक लाख रुपये में दर्जा चार की नौकरी दिलवा सकती है। वह लालच में फंस गया और किसी तरह एक लाख रुपये का बंदोबस्त कर उक्त महिला को दे दिए। काफी समय बीत जाने के बाद दलजीत कौर ने न तो पैसे लौटाए और न ही नौकरी दिलाई। जब उसने पैसों के लिए पुलिस में शिकायत करने की बात की तो आरोपित महिला ने उसे पहले दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। इसके बाद आरोपित ने उसे धमकाया कि वह उसे 90 हजार रुपये और दे नहीं तो वह सुसाइड नोट पर उसका नाम लिखकर आत्महत्या कर लेगी। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी