तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 12:28 AM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से महिला की मौत
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: ब्यास-अमृतसर जीटी रोड पर स्थित सौ फुटी रोड पर बुधवार शाम तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बी डिवीजन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविदर सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार शाम प्रताप नगर निवासी गुरदयाल सिंह की बेटी कुलदीप कौर एक्टिवा पर सवार होकर जीटी रोड की तरफ से सौ फुटी रोड पर जा रही थी। जैसे ही उसकी एक्टिवा सौ फुटी रोड पर चढ़ी तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की रफ्तार इतनी थी कि चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और ट्रक सीधे एक्टिवा पर चढ़ गया। घटनास्थल पर ही कुलदीप कौर की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया। बीआरटीएस बस ने लगाई ब्रेक, दो कारें टकराईं

घासमंडी के पास एलिवेटिड रोड पर बीआरटीएस की बस द्वारा एकाएक ब्रेक लगाने पर हादसा हो गया। बस की ब्रेक लगते ही पीछे आ रही दो कारें एक के बाद एक करके एक दूसरे में टकराती गई। घटना के बाद तीनों वाहनों के चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया। जाम लगने के हालात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह सभी को समझा कर वहां से हटाया गया।

chat bot
आपका साथी