विजडम क्लासेस से कोचिंग ले कृति ने चमकाया नाम, जेईई एडवांस में पाया 2197वां रैंक

रानी का बाग स्थित विजडम क्लासेस से पढ़ाई करके आज सैकड़ों विद्यार्थी डाक्टर इंजीनियर बनकर संस्थान और माता-पिता का नाम रोशन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:27 PM (IST)
विजडम क्लासेस से कोचिंग ले कृति ने चमकाया नाम, जेईई एडवांस में पाया 2197वां रैंक
विजडम क्लासेस से कोचिंग ले कृति ने चमकाया नाम, जेईई एडवांस में पाया 2197वां रैंक

अमृतसर (वि): रानी का बाग स्थित विजडम क्लासेस से पढ़ाई करके आज सैकड़ों विद्यार्थी डाक्टर, इंजीनियर बनकर संस्थान और माता-पिता का नाम रोशन कर रहे हैं। वहीं जेईई एडवांस की परीक्षा परिणाम में इंस्टीट्यूट की छात्रा कृति अरोड़ा ने अमृतसर में 2197 आल इंडिया रैंक, ( लड़कियों में पहला स्थान) हासिल कर गुरुनगरी का नाम रोशन किया। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता रितु अरोड़ा, पिता संदीप कुमार और इंस्टीट्यूट के स्टाफ को दिया।

कृति ने बताया कि वह 10-12 घंटे रोजाना पढ़ती थी। विद्यार्थी अगर सिलेबस रेगुलर कवर करे तो पढ़ाई आसान लगेगी। आगे वह आइआइटी मुंबई से कंप्यूटर साइंस में दाखिला लेना चाहती है। विजडम इंस्टिट्यूट के प्रो. उत्तमजीत सिंह, प्रो. एमपी सिडाना, प्रो. रिषि मेहता, प्रो. आरके भाटिया, प्रो. अंकित दोसांध, प्रो. राम नारायण सुथर ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए मेडिकल एवं नान मेडिकल के विद्यार्थियों को एक ही छत के नीचे अनुभवी प्रोफेसरों द्वारा सभी विषयों की कोचिग दी जाती है जिसका लक्ष्य विद्यार्थियों की शिक्षा संबंधी समस्याओं को दूर कर उनके उज्ज्वल भविष्य की नींव रखना है। हर बार की तरह इस बार भी परीक्षा परिणाम में कृति ने सेंटर का नाम रोशन किया है। इस मौके पर विजडम क्लासेज के स्टाफ ने कृति को बधाई भी दी।

chat bot
आपका साथी