कोरोना के बढ़ते केसों के बीच किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की महारैली आज

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की ओर से अमृतसर की भगतांवाला दाना मंडी में रविवार को आयोजित की जाने वाली महारैली के लिए सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:42 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:42 PM (IST)
कोरोना के बढ़ते केसों के बीच किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की महारैली आज
कोरोना के बढ़ते केसों के बीच किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की महारैली आज

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की ओर से अमृतसर की भगतांवाला दाना मंडी में रविवार को आयोजित की जाने वाली महारैली के लिए सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। मंडी में बने शैड के अंदर यह विशाल रैली आयोजित होगी। खास बात यह है कि यह रैली ऐसे समय में हो रही है जब जिले में डीसी की ओर से कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिले में रैलियां प्रदर्शन करने पर रोक के आदेश जारी किए हुए हैं। उधर, किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के राज्य महासचिव सरवन सिंह पंधे, जिला अध्यक्ष लखविदर सिंह वरियाम ने दावा किया है कि रैली में एक लाख के करीब किसान, मजदूर पहुंचेंगे।

रैली में आने के लिए रूट प्लान तैयार

रैली में आने वाले किसानों के रूट प्लान भी तय किया गया है। गुरु का बाग जोन, मजीठा , कत्थूनंगल,टाहली साहिब,महिता, तरसिक्का,बाबा बकाला आदि रूट अमृतसर बायपास से तारांवाला पुल से तरनतारन रोड़ के माध्यम से शहीदां साहिब चौंक से मंडी के गेट नंबर एक से दाखिला होगा।

जोन बाबा नौध सिंह, बाउली साहिब व बाबा सोहन सिंह भकना तथा इब्बन कलां से किसान मंडी के गेट नंबर तीन से रैली में प्रवेश करेंगे। चौगांवा, राम तीर्थ रास्ते से आने वाले किसान बायपास से होते हुए गेट नंबर दो से रैली में पहुंचेगे।इस मौके पर किसान नेता नरिजन सिंह ,मंगजीत सिंह,हरकीतर सिंह,सकत्तर सिंह,बाज सिंह आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी