डा. किशनपुरी बने जंडियाला गुरु मिनी बस व स्कूल ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रधान

मिनी बस व स्कूल एसोसिएशन की संयुक्त बैठक सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु के आडिटोरियम में प्रधान बलदेव सिंह व सेंट सोल्जर स्कूल जंडियाला गुरु के डायरेक्टर मंगल सिंह किशनपुरी की अगुआई में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:50 PM (IST)
डा. किशनपुरी बने जंडियाला गुरु मिनी बस व स्कूल ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रधान
डा. किशनपुरी बने जंडियाला गुरु मिनी बस व स्कूल ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रधान

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मिनी बस व स्कूल एसोसिएशन की संयुक्त बैठक सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु के आडिटोरियम में प्रधान बलदेव सिंह व सेंट सोल्जर स्कूल जंडियाला गुरु के डायरेक्टर मंगल सिंह किशनपुरी की अगुआई में हुई। जंडियाला गुरु इलाके से संबंधित स्कूलों के लगभग 100 से अधिक स्कूल वाहन चालकों ने भाग लिया।

बैठक में जंडियाला गुरु मिनी बस व स्कूल ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का चुनाव किया गया। इस चुनाव में डा. मंगल सिंह किशनपुरी को चेयरमैन नियुक्त किया गया। सेंट फ्रांसिस स्कूल के गुरनाम सिंह को प्रधान मनोनीत किया गया। इसके अलावा सेंट सोल्जर स्कूल के जगविदर सिंह को सचिव, बेरिग स्कूल के जसबीर सिंह, फोरएस स्कूल के जरनैल सिंह व बीडीएस स्कूल के सरवन सिंह को वाइस प्रधान व बलबीर सिंह को खजांची चुना गया। चेयरमैन डा. मंगल सिंह किशनपुरी ने कहा कि सरकार स्कूल वैन चालकों की समस्याओं का हल करें। राहत पैकेज का एलान करे ताकि वह अपने पैरों पर खड़ा हो सकें।

बैठक में स्कूल बसों व मिनी बसों पर थोपे गए टैक्सों के बारे में चर्चा की गई। सरकार से आग्रह किया गया कि स्कूल वैन चालकों जैसे छोटे कारोबारियों की मदद की जाए, ताकि कोरोना महामारी के बाद वाहन चालक अपने पैरों पर खड़ा हो सकें।

chat bot
आपका साथी