प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करेगी कपड़ा मार्केट : मेहरा

प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करेगी कपड़ा मार्केट : मेहरा

कपड़ा मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों की मीटिग शास्त्री मार्केट के प्रधान जगदीश चंद अरोड़ा की अध्यक्षता में मार्केट में बने कार्यालय में हुई।

JagranFri, 23 Apr 2021 08:00 AM (IST)

संवाद सहयोगी, अमृतसर: कपड़ा मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों की मीटिग शास्त्री मार्केट के प्रधान जगदीश चंद अरोड़ा की अध्यक्षता में मार्केट में बने कार्यालय में हुई। बैठक में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पैदा हुए हालात पर चर्चा की गई। एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी दीपक राय मेहरा ने बताया कि मीटिग में सर्वसम्मति से तय किया गया कि सरकार व प्रशासन के निर्देश का व्यापारी पालन करेंगे।

व्यापारियों ने तय किया कि जो दुकानें रविवार को लाकडाउन के कारण बंद रहेंगी वो सोमवार को खुलेंगी। इस मीटिग में सरकार व प्रशासन पर मार्केटों में नियमित सैनिटाइजेशन करवाने का दबाव बनाने का निर्णय लिया गया। बाजारों में ट्रैफिक जाम न हो, भीड़ न बढ़े इसलिए पुलिस प्रशाशन को यह सुनिश्चित करने की अपील की गई।

इस मौके पर टाहली साहिब बाजार के प्रधान जीत सिंह भाटिया, पीस गुड्स एसोसिएशन से वित्त सचिव जुगल गुप्ता, प्रताप बाजार एसोसिएशन के प्रधान जगदीश मल्होत्रा, करमो ड्योढ़ी के प्रधान नरिदर रतन, गिन्नी भाटिया, गुरु बाजार एसोसिएशन के प्रधान विक्की मेहरा, राजा मार्केट के प्रधान सुरिदर भाटिया, गोयंका मार्केट एसोसिएशन के प्रधान राजीव शिगारी, गोकुल मार्केट से राजकुमार महाजन, शास्त्री मार्केट के रमेश कपूर, कमल सेठी, कैश धारा मार्किट से नरेश चोपड़ा आदि उपस्थित थे। संक्रमण से बचाएगा वैक्सीनेशन व एहतियात : इंजी. कपूर

यूनिवर्सल ह्यूमन राइट फ्रंट (वाइएचआरएफ) पंजाब के प्रेसिडेंट इंजीनियर प्रदीप कपूर की अध्यक्षता में फतेहगढ़ चूडि़यां रोड स्थित फ्रंट के कार्यालय में नवनियुक्त सदस्यों को पहचान पत्र वितरित किए गए। इंजी. कपूर ने कहा कि कोविड-19 की महामारी दूसरी बार अपना असर दिखा रही है, जिसकी वजह से आए दिन केसों में वृद्धि हो रही है। पंजाब सरकार द्वारा राज्य की जनता के सेहत व सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए कुछ गाइड लाइंस जारी हुई हैं, जिनकी पालना करते हुए लोगों को अपने साथ-साथ दूसरों की सेहत व सुरक्षा के लिए गाईडलाइंस को मानते हुए वैक्सीनेशन व एहतियात रखना चाहिए। वाइएचआरएफ भी राज्य में जागरुकता के साथ-साथ वैक्सीनेशन करवाने के लिए कैंप आयोजित करवाएगी, ताकि लोगों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाया जा सके।इस मौक पर सुरेश चावला, अमरीश चंद, सुनील कुमार आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.