आनंदपुर साहिब में बेअदबी करने वाले का हो नार्को टेस्ट: जगीर कौर

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में कुछ दिन पहले हुई बेअदबी की घटना को सुनियोजित साजिश बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:00 AM (IST)
आनंदपुर साहिब में बेअदबी करने वाले का हो नार्को टेस्ट: जगीर कौर
आनंदपुर साहिब में बेअदबी करने वाले का हो नार्को टेस्ट: जगीर कौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में कुछ दिन पहले हुई बेअदबी की घटना को सुनियोजित साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पकड़ कर पुलिस के हवाले किए गए आरोपित का नार्को टेस्ट करवाया जाए ताकि सच सामने आ सके। आरोपित को मौके पर तख्त साहिब के सेवादारों की ओर से पकड़वा कर पुलिस के हवाले किए जाने के बावजूद भी सरकार उससे कुछ भी सार्थक नहीं सामने ला पाई है। यह बातें साबित करती हैं कि पुलिस और सरकार सच को सामने नहीं लाना चाहती है। वह शनिवार मीडिया को संबोधित कर रही थी।

जगीर कौर ने कहा कि बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंशा साफ नही है। इसीलिए पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हो रही है। जो व्यक्ति परमजीत सिंह पकड़ा गया है उसकी ब्रेन मैपिग करवाई जानी चाहिए। आरोपित के खिलाफ यूएपीए भी लगाना चाहिए। इस मामले को लेकर एसजीपीसी की ओर से मुख्यमंत्री और डीजीपी पंजाब को भी पत्र लिखा जा चुका है। राज्य में गुप्तचर एजेंसियों का बड़ा तंत्र होने के बावजूद भी बेअदबी की घटनाएं रुक नहीं रही है और न ही इन के पीछे काम करने वाले लोगों का पता चल रहा है।

इस दौरान एसजीपीसी के पदाधिकारी सुखदेव सिंह भूरा कोहना, कुलविदर सिह रमदास, बलविद सिंह काहलवां, डा अमरीक सिंह, डा सुखबीर सिहं, मलकीत सिह बहिड़वाल, हरभजन सिंह वक्ता आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी