सभी वित्तीय सेवाओं के प्रति उद्योगपतियों को अवगत करवाना जरूरी: सजदेह

पंजाब ब्यूरो आफ इन्वेस्टमेंट प्रमोशन ने एक सुविधाजनक औद्योगिक निकाय के रूप में कनफडेरेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री के साथ मिलकर इनवेस्ट पंजाब बिजनेस फ‌र्स्ट पोर्टल (आइपीबीएफपी) पर एक वर्चुअल जागरूकता वर्कशाप का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:27 PM (IST)
सभी वित्तीय सेवाओं के प्रति उद्योगपतियों को अवगत करवाना जरूरी: सजदेह
सभी वित्तीय सेवाओं के प्रति उद्योगपतियों को अवगत करवाना जरूरी: सजदेह

जागरण संवाददाता, अमृतसर

पंजाब ब्यूरो आफ इन्वेस्टमेंट प्रमोशन ने एक सुविधाजनक औद्योगिक निकाय के रूप में कनफडेरेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री के साथ मिलकर इनवेस्ट पंजाब बिजनेस फ‌र्स्ट पोर्टल (आइपीबीएफपी) पर एक वर्चुअल जागरूकता वर्कशाप का आयोजन किया। इसमें पालिसी इंप्लीटेशन यूनिट पंजाब सरकार के डिप्टी डायरेक्टर विश्व बंधू, बिजनेस फ‌र्स्ट पोर्टल के टीम लीडर गुलशन गर्ग, सीआइआइ के जोनल हेड अवनीत सिंह सहित अमृतसर, तरनतारन, बटाला और पठानकोट के जीएम डीआइसी शामिल हुए।

सीआइआइ के अमृतसर जोन के चेयरमैन राजीव सजदेह ने कहा कि बिजनेस फ‌र्स्ट पोर्टल उद्योग के लिए एक एकीकृत और पारदर्शी इंटरफेस है। पूरे निवेश जीवन चक्र में सभी नियामक और वित्तीय सेवाओं के लिए और यह उच्च समय था कि उद्योगपतियों को इसकी विशेषताओं से अवगत कराया जाना चाहिए। वहीं विश्व बंधु ने कहा कि उद्योगपतियों को बीएफपी की विभिन्न प्रक्रियाओं से अवगत कराया। इसी तरह बिजली टैरिफ रेट के पुनर्गठन का सुझाव दिया। सीआइआइ अमृतसर जोन वाइस चेयरमैन करण शर्मा ने सरकार के अधिकारियों का धन्यवाद किया और राज्य को आगे ले जाने के लिए सुधार लाने और उद्यमशीलता की भावना का उपयोग करने के उद्देश्य से राज्य सरकार की पथप्रदर्शक विकासात्मक पहल की सराहना की। इसमें अमृतसर और पड़ोसी जिलों के इंडस्ट्रीलिस्टों के साथ अवनीत सिंह, जोनल हेड, सीआइआइ उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी