पीएसईबी परीक्षाओं के प्रमाण पत्र की हार्ड कापी संबंधित स्कूलों को जारी करें : सुजीत

रेकोग्नाइजड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन रासा के प्रदेश महासचिव सुजीत शर्मा बबलू ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) के चेयरमैन डा. योगराज से मुखातिब होकर कहा कि विद्यार्थियों के पास सर्टिफिकेट की हार्ड कापी बोर्ड संबंधित स्कूलों को जारी करें।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:07 PM (IST)
पीएसईबी परीक्षाओं के प्रमाण पत्र की हार्ड कापी संबंधित स्कूलों को जारी करें : सुजीत
पीएसईबी परीक्षाओं के प्रमाण पत्र की हार्ड कापी संबंधित स्कूलों को जारी करें : सुजीत

संस, अमृतसर : रेकोग्नाइजड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन रासा के प्रदेश महासचिव सुजीत शर्मा बबलू ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) के चेयरमैन डा. योगराज से मुखातिब होकर कहा कि विद्यार्थियों के पास सर्टिफिकेट की हार्ड कापी बोर्ड संबंधित स्कूलों को जारी करें। शुक्रवार को रासा पदाधिकारियों का एक शिष्टमंडल महासचिव सुजीत शर्मा बबलू की अगुआई में पीएसईबी के चेयरमैन डा. योगराज से मिला। इस दौरान कई समस्याओं पर चर्चा की। सुजीत शर्मा ने कहा कि ओपन स्कूल प्रणाली में निजी स्कूलों को मुश्किलें आ रही हैं। नए स्कूलों के लिए एफिलिएशन की शर्तों में नरमी की जाए। सीएलयू की शर्त समाप्त की जाए। इसके अलावा वर्ष 2018 से तरनतारन जिले के 34 स्कूलों के लटकते आ रहे मसले का जल्द समाधान किया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि दसवीं ओपन स्कूल प्रणाली के विद्यार्थियों को रेगुलर विद्यार्थियों की तर्ज पर बिना परीक्षा से पास किया जाए। चेयरमैन डा. योगराज ने शिष्टमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द ही स्कूल हितों में फैसला लेंगे।

इस अवसर पर सुखविदर सिंह भल्ला, सकत्तर सिंह संधू, जगतपाल महाजन, कमलजोत कोहली, सुखजिदर सिंह गिल, हरशदीप सिंह रंधावा, चरणजीत सिंह, गौरव अरोड़ा, नवजोत सिंह भंगू, दर्शप्रीत सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी