श्री दुग्र्याणा मंदिर की डबल पार्किंग में आटोमेटिक इलेक्ट्रानिक बूम बैरियर शुरू

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने श्री दुग्र्याणा मंदिर की डबल पार्किंग में लगे आटोमेटिक इलेक्ट्रानिक बूम बैरियर का उद्घाटन करते हुए कहा कि इसके साथ श्री दुग्र्याणा तीर्थ में आने वाले श्रद्धालुओं को पार्किंग में कोई समस्या नहीं आएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST)
श्री दुग्र्याणा मंदिर की डबल पार्किंग में आटोमेटिक इलेक्ट्रानिक बूम बैरियर शुरू
श्री दुग्र्याणा मंदिर की डबल पार्किंग में आटोमेटिक इलेक्ट्रानिक बूम बैरियर शुरू

संवाद सहयोगी, अमृतसर : कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने श्री दुग्र्याणा मंदिर की डबल पार्किंग में लगे आटोमेटिक इलेक्ट्रानिक बूम बैरियर का उद्घाटन करते हुए कहा कि इसके साथ श्री दुग्र्याणा तीर्थ में आने वाले श्रद्धालुओं को पार्किंग में कोई समस्या नहीं आएगी। वहीं श्रद्धालुओं को प्रवेश समय उनको इलेक्ट्रानिक प्रणाली तहत वाहनों की पर्ची मिलेगी। सोनी ने कमेटी के प्रबंधकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी देखरेख में श्री दुग्र्याणा तीर्थ में विकास कार्य काफी तेजी के साथ चल रहे हैं। मंदिर कमेटी के प्रबंधकों को विश्वास दिलवाया गया कि वह हमेशा ही कमेटी के साथ खड़े हैं। जरूरत पड़ने पर हर संभव सहायता देने का प्रयास करें। प्रधान एडवोकेट रमेश चंद्र शर्मा और महासचिव अरुण खन्ना ने सोनी को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, धर्मवीर सरीन, महेश खन्ना, इंजीनियर रमेश शर्मा, प्रबंधक राजकुमार वधवा, विक्की दत्ता, रमन बाबा, दानिश तलवार, यशपाल शौरी, श्याम सुंदर शर्मा, आर के शर्मा, अनिल शौरी व अन्य सदस्य मौजूद थे। उद्घाटन के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए सोनी ने कहा कि दो अगस्त से सभी कक्षा से स्कूल खुल रहे हैं। बच्चों को सेहत विभाग की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करते हुए स्कूल में प्रवेश करवाया जाएगा। स्कूल में प्रवेश करते समय बच्चों को मास्क लगाना जरूरी होगा। बच्चों के माता-पिता की सहमति होने पर ही स्कूल में दाखिला दिया जाएगा। जो बच्चे अभी स्कूल नहीं आना चाहते उनकी आनलाइन ही जारी रहेगी। स्कूल के स्टाफ को भी वैक्सीन लगानी जरूरी की गई है। तभी स्कूल में आने की आज्ञा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी