हिदुओं पर अत्याचार के विरोध में भाजपाइयों ने पुतला फूंका

बांग्लादेश में कट्टरपंथियों द्वारा मंदिरों की तोड़फोड़ व हिदुओं पर किए गए अत्याचार के विरोध में भाजपा नेता डा. राकेश शर्मा की अगुआई में कटड़ा भाई संत सिंह में पाकिस्तान बांग्लादेश व अफगानिस्तान का पुतला फूंका गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:51 PM (IST)
हिदुओं पर अत्याचार के विरोध में भाजपाइयों ने पुतला फूंका
हिदुओं पर अत्याचार के विरोध में भाजपाइयों ने पुतला फूंका

जागरण संवाददाता, अमृतसर: बांग्लादेश में कट्टरपंथियों द्वारा मंदिरों की तोड़फोड़ व हिदुओं पर किए गए अत्याचार के विरोध में भाजपा नेता डा. राकेश शर्मा की अगुआई में कटड़ा भाई संत सिंह में पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान का पुतला फूंका गया। इसमें पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला भी शामिल हुईं।

प्रो. चावला ने कहा कि कभी अफगानिस्तान, कभी पाकिस्तान अब बांग्लादेश में हमारे पूजा स्थानों पर दुर्गा माता के पंडाल पर हमले हुए। पुजारियों की हत्या कर दी गई। अफगानिस्तान में हिदुओं की इतनी बुरी हालत है वह तिल तिल जी रहे हैं। भारत सरकार से मांग है कि हमने पाकिस्तान दिया, बांग्लादेश दिया, वहां बसे हिदुओं की रक्षा करे। राकेश शर्मा ने कहा कि इसका सूत्रधार पाकिस्तान है। पाकिस्तान की शह पर हिदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री कहते हैं कि या तो सुन्नी मुसलमान बन जाओ, या फिर यहां से चले जाओ। आज बांग्लादेश के जो हालात हैं उसकी जितनी निदा की जाए कम है। नवजोत सिंह सिद्धू भी बताएं कि आज उनके भाई इमरान खान कहां हैं। वहां फंसे सभी हिदुओं की सुरक्षा की जाए।

chat bot
आपका साथी