डाक्टरों से दु‌र्व्यवहार करने वालों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

डाक्टरों पर हो रही हिसा के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर विक्रम जीत दुग्गल से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:21 PM (IST)
डाक्टरों से दु‌र्व्यवहार करने वालों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
डाक्टरों से दु‌र्व्यवहार करने वालों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

जागरण संवाददाता, अमृतसर: डाक्टरों पर हो रही हिसा के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर विक्रम जीत दुग्गल से मिला। एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. कुलदीप सिंह अरोड़ा ने कहा कि मेडिकल क्षेत्र में डाक्टरों के साथ हिसा और दु‌र्व्यवहार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इंटरनेट मीडिया पर भी डाक्टरों के खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है। इससे डाक्टर मानसिक तनाव में जा रहे हैं। इसे रोकने के लिए पुलिस सख्त कदम उठाए।

पुलिस कमिश्नर ने डाक्टरों को आश्वासन दिया कि वह इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे। इस अवसर पर डा. अमनदीप कौर, डा. आरएस सेठी, डा. सुखजीत सिंह, डा. एचएस नागपाल, डा. अवतार सिंह, डा. जेएस ग्रोवर, डा. राकेश मदान, डा. बलविदर कौर नागपाल, डा. अमरजीत सिंह, डा. अशोक उप्पल, डा. जसदीप सिंह उपस्थित थे। डाक्टर वाट्सएप पर ग्रुप बना एसपी रैंक के अधिकारी को भी करें शामिल

डाक्टर वाट्सएप पर एक ग्रुप बनाएं। इसमें एसपी रैंक के अधिकारी को शामिल किया जाए। किसी भी प्रकार की घटना ग्रुप में दर्ज करें। इस पर तत्काल कार्रवाई होगी। इंटरनेट मीडिया पर डाक्टरों के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों की शिकायतें इनके प्रतिनिधियों से करें। साथ ही पब्लिक रिलेशन आफिसर को शिकायत करें।

chat bot
आपका साथी