आलू मंडी में अवैध निर्माण: अवैध हिस्से को खुद गिराने लगे इमारत मालिक

। जीटी रोड स्थित आलू मंडी में बन रही बहुमंजिला इमारतों के मालिकों ने शनिवार को इमारत के अवैध हिस्से को खुद गिराना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:34 PM (IST)
आलू मंडी में अवैध निर्माण: अवैध हिस्से को खुद गिराने लगे इमारत मालिक
आलू मंडी में अवैध निर्माण: अवैध हिस्से को खुद गिराने लगे इमारत मालिक

जागरण संवाददाता, अमृतसर

जीटी रोड स्थित आलू मंडी में बन रही बहुमंजिला इमारतों के मालिकों ने शनिवार को इमारत के अवैध हिस्से को खुद गिराना शुरू कर दिया। सुबह से ही इन इमारतों के बाहरी हिस्से के ऊपर बनी दीवारों को गिराया जाने लगा और उसका वीडियो इमारत मालिकों ने निगम प्रशासन व उन पार्षदों को भी भेजी, जो इमारत मालिक के समर्थन में निगम प्रशासन के सामने कार्रवाई से पहले डट गए थे।

पार्षद पुत्र सौरव कुमार उर्फ मिठ्ठू मदान ने बताया कि वह कभी भी गलत काम नहीं करते बल्कि इलाके की जनता के साथ हमेशा खड़े रहते हैं। इमारत मालिक ने अगर गलत निर्माण किया था तो निगम कमिश्नर से समय लेकर उसको ठीक करवाने की प्रक्रिया शुरू करवा दी है। निगम प्रशासन की धक्केशाही न तो उन्होंने पहले बर्दाश्त की थी और न ही आगे करेंगे। निगम कमिश्नर कोमल मित्तल से मिलकर वह उनसे अनुरोध करेंगे कि अवैध निर्माण को तरीके से गिरवाकर उन इमारतों को कंपाउंड करवा दिया जाए ताकि इमारत मालिकों का भी कारोबार चल सके।

वहीं दूसरी तरफ नगर निगम के एमटीपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उक्त इलाके में इमारतों में हुए अवैध निर्माण पर विभाग पूरी नजर रखे हुए है। इमारत मालिक अवैध निर्माण के ढांचे को जल्द गिरा लें। अन्यथा विभाग सख्त एक्शन लेगा।

chat bot
आपका साथी