मंदिर के चढ़ावे का मांगा हिसाब तो साजिशन मुझ पर करवाया केस: गुमटाला

रानी का बाग स्थित सिद्ध पीठ माता लाल देवी भवन माडल टाउन के ट्रस्टियों के चल रहे विवाद के बाद ट्रस्टी जुगल किशोर गुमटाला वीरवार को मीडिया से रुबरू हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:00 AM (IST)
मंदिर के चढ़ावे का मांगा हिसाब तो साजिशन मुझ पर करवाया केस: गुमटाला
मंदिर के चढ़ावे का मांगा हिसाब तो साजिशन मुझ पर करवाया केस: गुमटाला

जासं, अमृतसर: रानी का बाग स्थित सिद्ध पीठ माता लाल देवी भवन माडल टाउन के ट्रस्टियों के चल रहे विवाद के बाद ट्रस्टी जुगल किशोर गुमटाला वीरवार को मीडिया से रुबरू हुए। उन्होंने ट्रस्ट के प्रधान विजय कुमार शर्मा व उनके साथियों पर कई गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश के तहत 295 के तहत केस दर्ज करवाया गया है। जो वीडियो ट्रस्टियों की तरफ से वायरल की गई, उसका सिर्फ एक हिस्सा दिखाया गया है, जबकि असल वीडियो में कुछ और है। यह सारा खेल ट्रस्ट के प्रधान विजय कुमार शर्मा ने इसलिए खेला, ताकि उनसे कोई हिसाब न मांगा जाए। उनसे 15-20 किलो सोने और मंदिर के लिए आए चढ़ावे के खर्च का हिसाब मांगा जा रहा है, लेकिन वह हिसाब नहीं देना चाहते, क्योंकि उन्होंने उसे खुर्दबुर्द कर दिया है। यहां तक कि इन लोगों ने मंदिर में श्रद्धालुओं की तरफ से चढ़ाए गए सोने को ही नकली बना दिया गया। उन्होंने कहा कि वह अब बौखला गए हैं, क्योंकि मंदिर के ट्रस्टियों द्वारा प्रस्ताव पास करके उनसे पावर छीन ली गई थी और यह पावर उन्हें दी गई थी, जो उन्हें रास नहीं आ रही है। उनसे हिसाब हर हालत में लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिर में कुल 15 ट्रस्टी है, जिसमें से 10 तो उनके साथ हैं। मौजूदा प्रधान यह नहीं चाहते कि यह जिम्मेदारी किसी और को दी जाए। उन्होंने कहा कि मंदिर में इन लोगों ने हर तरफ भ्रष्टाचार फैला रखा है। रामतीर्थ में स्थित मंदिर में एयर कंडीशनर की रिपेयरिग का बिल 3 हजार रुपये के करीब खर्च में पाया जा रहा है, जबकि वहां पर एसी ही नहीं लगे हैं। उन्होंने इन लोगों की तरफ से फैलाए गए भ्रष्टाचार को खत्म करने की कोशिश की थी, जिसके तहत उन पर मामला दर्ज करवा दिया गया। उन्होंने कहा कि डीसी को इस संबंधी शिकायत की गई है और एसडीएम विकास हीरा के पास यह केस चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को मंदिर में माथा टेकने के लिए जाएंगे। वहीं प्रधान विजय कुमार शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं।

chat bot
आपका साथी