अमृतसर में गांव नाग कलां में प्लाइवुड की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

अमृतसर के मजीठा रोड स्थित नाग कलां गांव के पास प्लाइवुड की फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल विभाग की 12 गाड़ियों ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्ट्री में प्लाइवुड पड़ी होने के कारण आग तेजी से भड़की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 08:02 PM (IST)
अमृतसर में गांव नाग कलां में प्लाइवुड की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक
अमृतसर के मजीठा रोड स्थित नाग कलां गांव के पास प्लाइवुड की फैक्ट्री में बुधवार को एकाएक आग लग गई।

अमृतसर, जेएनएन। अमृतसर के मजीठा रोड स्थित नाग कलां गांव के पास प्लाइवुड की फैक्ट्री में बुधवार को एकाएक आग लग गई। दमकल विभाग की 12 गाड़ियों ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर अफसर दिलबार्ग सिंह ने बताया कि फैक्ट्री में प्लाइवुड पड़ी होने के कारण आग तेजी से भड़की।

मजीठा रोड निवासी रितेश अग्रवाल ने बताया कि उनकी नाग कलां गांव के पास प्लाइवुड की फैक्ट्री है। बुधवार को उनके स्टाफ सदस्यों ने उन्हें मोबाइल पर जानकारी दी कि उनकी फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई है। जब वह फैक्ट्री पहुंचे तो सारा सामान जलकर रखा हो चुका था।

दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर आग पर काबू पाने में जुटी थी। पहले तो उनके मुलाजिमों ने आग पर अपने स्तर से काबू पाने के लिए पानी की टंकियों और रेत का सहारा लिया लेकिन आग तेजी से चारों तरफ फैलती जा रही थी। दमकल विभाग ने पास की एक पेपर मिल से पानी मंगवाया और आग पर किसी तरह काबू पाया गया। पीड़ित ने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी