एक किलो हेरोइन के साथ पकड़े हैप्पी ने शहर में बेचनी थी खेप

अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस के सीआइए स्टाफ के हत्थे चढ़े हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी ने एक किलो हेरोइन की खेप को शहर में फुटकल दाम पर बेचना था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:00 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:00 AM (IST)
एक किलो हेरोइन के साथ पकड़े हैप्पी ने शहर में बेचनी थी खेप
एक किलो हेरोइन के साथ पकड़े हैप्पी ने शहर में बेचनी थी खेप

जासं, अमृतसर: अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस के सीआइए स्टाफ के हत्थे चढ़े हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी ने एक किलो हेरोइन की खेप को शहर में फुटकल दाम पर बेचना था। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि हरप्रीत सिंह शहर में कहां-कहां हेरोइन सप्लाई कर रहा था। आरोपित को मंगलवार की शाम कोर्ट में पेश किया गया। मामला 40 किलो हेरोइन से जुड़ा होने के कारण कोर्ट ने हरप्रीत को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

उधर, अमृतसर (देहाती) के रमदास थाने की पुलिस द्वारा पकड़ा गया रंजीत सिंह उर्फ बीड़ी ने भी हेरोइन को लेकर कई अहम जानकारियां उजागर की हैं। इंस्पेक्टर कर्मपाल सिंह ने बताया कि रंजीत को बुधवार की शाम कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीआइए स्टाफ के इंस्पेक्टर इंदरजीत सिंह ने बताया कि विगत में 40 किलो हेरोइन के साथ पकड़े हरदीप सिंह उर्फ ढिल्लों को जल्द फताहपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा। हरप्रीत हैप्पी ने अपने तीन अन्य साथियों के नाम पूछताछ में बताए हैं। आरोपित ने बताया है कि घटना वाले दिन वह हरदीप ढिल्लों, रंजीत उर्फ बीड़ी, गोपी, रोमी और सोनू मेयर के साथ भारत-पाक सीमा पर आइएसआइ द्वारा भेजी गई 40 किलो हेरोइन को उठाने पहुंचे थे। 20 अगस्त की रात दोनों देशों की सरहद पर हलचल देख बीएसएफ के जवानों ने फायरिग शुरू कर दी थी। उन्हें 40 किलो हेरोइन की खेप वहीं छोड़कर भागना पड़ा था। उसके तुरंत बाद अमृतसर देहाती पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरदीप सिंह ढिल्लों को काबू कर लिया था जबकि हरप्रीत हैप्पी एक किलो हेरोइन लेकर अमृतसर के छेहरटा क्षेत्र में आकर छिप गया था।

chat bot
आपका साथी