केक लेने गए एसजीपीसी के ड्राइवर के बेटे को लगी गोली

रंजीत एवेन्यू थाने के अधीन पड़ते डी ब्लाक में स्थित इन-आउट बेकरी के बाहर कुछ लोगों ने एसजीपीसी के ड्राइवर के बेटे को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:00 AM (IST)
केक लेने गए एसजीपीसी के ड्राइवर के बेटे को लगी गोली
केक लेने गए एसजीपीसी के ड्राइवर के बेटे को लगी गोली

जागरण संवाददाता, अमृतसर: रंजीत एवेन्यू थाने के अधीन पड़ते डी ब्लाक में स्थित इन-आउट बेकरी के बाहर कुछ लोगों ने एसजीपीसी के ड्राइवर के बेटे को गोली मार दी। घटना के समय दो युवक मौके पर आपस में हाथापाई हो रहे थे। गोली चलने की आवाज सुनकर घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई और आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने जब इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सारा मामला साफ हो गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ गुरदियाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान करवाई जा रही है। घायल हुए रणजोध सिंह का शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में आपरेशन करवाया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

रंजीत एवेन्यू निवासी शमशेर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह एसजीपीसी में बतौर बस चालक का काम करते हैं। उनका बड़ा बेटा रणजोध सिंह अपनी पढ़ाई पूरी कर चुका है। आइलेट्स पूरी करने के बाद वह कुछ दिन बाद कनाडा जाने वाला था। वीरवार को रणजोध सिंह का जन्मदिन था। शाम को वह घर से केक लाने के लिए निकला था ताकि परिवार में जन्मदिन मना सके। जैसे ही वह केक लेने के लिए इन-आउट बेकरी के पास पहुंचा तो एक गोली एकाएक उसकी कमर में जा लगी। जब कमर से खून निकलना शुरू हुआ तो रणजोध को पता लगा। घटना स्थल के पास दो युवक आपस में हाथापाई हो रहे थे। गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग एकत्र होने लगे तो आरोपित फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और रणजोध के परिवार को घटना की जानकारी दी। तुरंत रणजोध को अस्पताल में दाखिल करवाया।

chat bot
आपका साथी