पटियाला में होने वाली महारैली में हिस्सा लेंगे मुलाजिम

पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसिस यूनियन पंजाब के आह्वान पर 29 जुलाई को सांझे फ्रंट की ओर से पटियाला में होने वाली हल्ला बोल महारैली में अमृतसर से भारी संख्या में मुलाजिम हिस्सा लेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:46 PM (IST)
पटियाला में होने वाली महारैली में हिस्सा लेंगे मुलाजिम
पटियाला में होने वाली महारैली में हिस्सा लेंगे मुलाजिम

जासं, अमृतसर : पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसिस यूनियन पंजाब के आह्वान पर 29 जुलाई को सांझे फ्रंट की ओर से पटियाला में होने वाली हल्ला बोल महारैली में अमृतसर से भारी संख्या में मुलाजिम हिस्सा लेंगे। इसका फैसला सोमवार को मिनिस्टीरियल सर्विसिस यूनियन के जिला प्रधान मनजिदर सिंह संधू और जिला महासचिव जगदीश ठाकुर की अध्यक्षता में हुई मीटिग में लिया गया। उन्होंने कहा कि इस महारैली में भारी संख्या में मुलाजिम पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि मुलाजिमों की मांगों का हल करने के लिए बनाई गई कमेटी आफ मिनिस्टर को तुरंत जत्थेबंदी के प्रांतीय नेताओं से मीटिग करके छठे पे कमीशन की रिपोर्ट जारी कर नोटिफिकेशन में संशोधन करके 2.25 और 2.59 प्रतिशित की वृद्धि रद की जानी चाहिए और 3.01 प्रतिशत की वृद्धि से सभी मुलाजिम अधिकारियों के साथ एक फार्मूला लागू किया जाए, सेंटर पेटर्न पर छठे वेतन कमीशन की पूरे महंगाई भत्ते की किस्तों का तुरंत नोटिफिकेशन जारी किया जाए, कटे हुए भत्ते दोगुने किए जाएं, 1 जनवरी, 2004 के बाद भर्ती हुए मुलाजिमों की पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जाए, कच्चे मुलाजिम पक्के किए जाएं, मुलाजिमों पर जबरी थोपा गया डवलपमेंट टैक्स बंद किया जाए, महंगाई भत्ते की रुकी हुई पेंडिग किस्तें बकाया समहित बहाल की जाए आदि मांगों का पहल के आधार पर निपटारा किया जाने की मांग की गई है।

इस अवसर पर तजिदर सिंह ढिल्लों, बलबीर सिंह, अतुल शर्मा, अश्नील शर्मा, यादविदर सिंह भंगू, अमनदीप सिंह सेखो, मनदीप सिंह चौहान, मनीश कुमार शर्मा, तजिदर सिंह छज्जलवडी, मनीश कुमार सूद, गुरवेल सिंह सेखो, शिशपाल ठाकुर, शिक्षा विभाग से अमन थ्रीएवाल, बिक्रमजीत सिंह, अमनदीप सिंह गोराया, विकास जोशी, हशविदरपाल सिंह, जगजीत सिंह, दविदर कौर, हरप्रीत सिंह, सिमनरजीत हीरा, रमेश गिल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी