ग्रीन एवेन्यू वेलफेयर एसोसिएशन ने श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 7.5 लाख रुपये

ग्रीन एवेन्यू वेलफेयर एसोसिएशन ने हरविदर संधू की अध्यक्षता में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को विभाग प्रचारक अक्षय कुमार संघ के महानगर कार्यवाह कमल कपूर और प्रवीण कुमार को 7.5 लाख रुपये भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:29 PM (IST)
ग्रीन एवेन्यू  वेलफेयर एसोसिएशन ने श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 7.5 लाख रुपये
ग्रीन एवेन्यू वेलफेयर एसोसिएशन ने श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 7.5 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, अमृतसर : ग्रीन एवेन्यू वेलफेयर एसोसिएशन ने हरविदर संधू की अध्यक्षता में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को विभाग प्रचारक अक्षय कुमार, संघ के महानगर कार्यवाह कमल कपूर और प्रवीण कुमार को 7.5 लाख रुपये भेंट किए। संधू की अध्यक्षता में बुधवार को इसे लेकर ग्रीन एवेन्यू मेन पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वे पहले भी ग्रीन एवेन्यू निवासियों के सहयोग से छह लाख रुपये दे चुके हैं। उन्होंने शहरवासियों को प्रेरित करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 10 रुपये से लेकर कितनी भी राशि दे सकता है। इस अवसर पर कमल डालमिया, शाम कपूर, राजीव शिगारी, पवन कुमार शर्मा, सुभाष खन्ना, हरीश बुटानी, सुनील महाजन, राजिदर जैन, अशोक महाजन, वरिदर चंडोक, चरणजीत खुराना, संजीव शर्मा, राजेश कपूर, सरबमित्र अग्रवाल उपस्थित थे।

गौर हो कि लाकडाउन के दौरान ग्रीन एवेन्यू वेलफेयर एसोसिएशन ने समाज सेवा की जिम्मेदारी निभा चुकी है। एसोसिएशन के अध्यक्ष संधू के नेतृत्व में एसोसिएशन ने जहां गरीब और जरूरतमंदों को सूखा राशन बांटा, वहीं जरूरतमंदों को तैयार खाने की भी सेवा निभाई। उन्होंने बताया कि उनकी एसोसिएशन ने लाकडाउन के दौरान फ्रंट वारियर्स (डाक्टरों, मेडिकल स्टाफ, पंजाब पुलिस के अधिकारियों और सफाई सेवकों) को सम्मानित किया।

उन्होंने शहरवासियों को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए बढ़चढ़ कर सहयोग देने का आह्वान किया, ताकि विश्व के इस सबसे भव्य मंदिर के निर्माण काम को जल्द से जल्द मुकम्मल किया जा सके। उन्होंने कहा कि लोग इसमें सहयोग के रूप में 10 रुपए से लेकर कितनी भी राशि दे सकते है। अयोध्या सभी के लिए आस्था का केंद्र है। ग्रीन एवेन्यू के निवासी बहुत खुशकिस्मत हैं कि इस भव्य मंदिर निर्माण में उनका योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी