स्वर्णकार समाज से जिला कांग्रेस प्रधान बने की उठी मांग

स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन की की ओर से गुरु बाजार हीरा मार्केट में प्रधान अश्विनी निश्चल नामेशाह और महासचिव रविकांत की अगुआई में मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:43 PM (IST)
स्वर्णकार समाज से जिला कांग्रेस प्रधान बने की उठी मांग
स्वर्णकार समाज से जिला कांग्रेस प्रधान बने की उठी मांग

जागरण संवाददाता, अमृतसर : स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन की की ओर से गुरु बाजार हीरा मार्केट में प्रधान अश्विनी निश्चल नामेशाह और महासचिव रविकांत की अगुआई में मीटिग की। मीटिग में स्वर्णकारों ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को एक पत्र भेजा। इसमें उन्होंने लिखा कि अमृतसर के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में स्वर्णकार बिरादरी की 20-25 प्रतिशत वोट हैं। स्वर्णकार और पंजाब स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन हमेशा ही कांग्रेस पार्टी का समर्थन करते रहे हैं। आगामी 2022 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए और संगठन की मजबूती के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्तियां कर रहे हैं। इसलिए उनका निवेदन है कि इस बार जिला कांग्रेस कमेटी अमृतसर का अध्यक्ष स्वर्णकार समाज से ताल्लुक रखने वाले ब्लाक गोपाल नगर के प्रधान पंकज चौहान को बनाया जाए। चौहान जहां कांग्रेस पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारी को लगातार बखूबी निभाते रहे हैं, वही स्वर्णकार समाज में भी अच्छी पैठ रखते है। अगर चौहान को जिला प्रधान की जिम्मेदारी दी जाती है तो इस से समूह स्वर्णकार कम्युनिटी का सम्मान बढ़ेगा।

इस मौके पर मनमोहन सिंह राजपूत, राज चौहान, जसपाल सिंह धुना, दर्शन सिंह चौहान, विजय बब्बर, अजय लुथरा, दीपक चौहान, राजिदर निश्चल, नरेश जंगी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी