पहले प्रेमिका का तलाक करवाया, फिर शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म

प्रेमिका का तलाक करवाकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस थाना चाटीविड ने प्रेमी और उसके एक साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:38 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:38 PM (IST)
पहले प्रेमिका का तलाक करवाया, फिर शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म
पहले प्रेमिका का तलाक करवाया, फिर शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म

संस, अजनाला : प्रेमिका का तलाक करवाकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस थाना चाटीविड ने प्रेमी और उसके एक साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान महिला के प्रेमी जिला तरनतारन के गांव पंजवड़ निवासी युवक आकाशदीप और उसके दोस्त दिलबाग सिंह के रूप में बताई गई है। महिला ने पुलिस को तीन सितंबर 2021 को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2018 में आकाशदीप से उसकी मुलाकात हुई और फिर दोनों में प्रेम संबंध बन गए। बाद में उसकी शादी कहीं ओर हो गई। इसके बाद आकाशदीप ने उससे शादी करने का कहकर उसकी पहली हुई शादी का गांव की पंचायत में तलाक करवा दिया। आकाशदीप उसे शादी का झांसा देकर अलग अलग जगहों पर ले जाता रहा और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसमें उसके दोस्त दिलबाग सिंह ने भी साथ दिया।

पीड़िता के अनुसार जब उसने आकाशदीप पर शादी का दबाव बनाया तो उसने अपना मोबाइल बंद कर उससे बातचीत करनी भी बंद कर दी। जांच अधिकारी महिला सब इंस्पेक्टर हरविदर कौर ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी