गुरु नानक स्टेडियम में सोनी फहराएंगे तिरंगा

देश के 74वें आजादी दिवस पर 15 अगस्त को जिला स्तरीय समागम की शुक्रवार को गुरु नानक स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:09 AM (IST)
गुरु नानक स्टेडियम में सोनी फहराएंगे तिरंगा
गुरु नानक स्टेडियम में सोनी फहराएंगे तिरंगा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: देश के 74वें आजादी दिवस पर 15 अगस्त को जिला स्तरीय समागम की शुक्रवार को गुरु नानक स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल हुई। इस दैरान डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराने की रस्म अदा की। साथ ही पंजाब पुलिस की टुकड़ी से सलामी ली।

डीसी खैहरा ने बताया कि 15 अगस्त को होने वाले समागम में कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी मुख्य मेहमान के तौर पर हिस्सा लेकर राष्ट्रीय ध्वज को फहराएंगे। कोविड-19 के चलते पंजाब सरकार की हिदायतों के मुताबिक समागम करवाया जाएगा। सिर्फ पंजाब पुलिस की टुकड़ी सलामी देगी। किसी भी अन्य तरह के रंगारंग कार्यक्रम नहीं होंगे। यहां अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल, एडीसी रणबीर मूधल, सहायक कमिश्नर अनमजोत कौर, एसडीएम विकास हीरा सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे। स्टेडियम और गांधी ग्राउंड के आस-पास ड्रोन उड़ाने पर रोक

कार्यकारी मजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस जगमोहन सिंह ने कहा कि 15 अगस्त को गुरु नानक स्टेडियम और गांधी ग्राउंड के आस-पास ड्रोन कैमरे उड़ाने पर रोक रहेगी। सीआरपीसी 1973 की धारा-144 के तहत स्टेडियम और ग्राउंड के 1,000 मीटर के घेरे में उन्होंने 16 अगस्त तक ड्रोन उड़ाना गैर कानूनी घोषित किया है।

chat bot
आपका साथी