दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म, सिंघु बार्डर पर छोड़ हुआ फरार

एक युवक ने इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की और फिर उसे दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बाद में वह लड़की को दिल्ली बार्डर पर लगे किसानों के धरने में छोड़ कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:51 PM (IST)
दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म, सिंघु बार्डर पर छोड़ हुआ फरार
दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म, सिंघु बार्डर पर छोड़ हुआ फरार

संवाद सहयोगी, अजनाला: एक युवक ने इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की और फिर उसे दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बाद में वह लड़की को दिल्ली बार्डर पर लगे किसानों के धरने में छोड़ कर फरार हो गया। इस मामले में लोपोके पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवक की पहचान लोपोके थाना के तहत आते गांव बाज सिंह निवासी हरप्रीत सिंह हैप्पी के रूप में हुई है।

पीड़िता ने पुलिस हेल्पलाइन पर काल करके बताया कि कुछ समय पूर्व इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती हरप्रीत सिंह हैप्पी से हुई थी। वह उस समय दुबई में रह रहा था। जनवरी 2021 में हैप्पी दिल्ली आ गया और फोन करके उसे भी वहीं बुला लिया। वहां उसने एक घर में पांच दिन तक रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे दिल्ली सिघु बार्डर पर किसानों के धरने में छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद वह किसी प्रकार अपने घर पहुंची। महिला इंस्पेक्टर स्नेह लता ने बताया कि जांच के बाद आरोपित युवक हरप्रीत उर्फ हैप्पी के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। फिलहाल पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा कर कोर्ट में उसके बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी