शहर में वाहन चोर गिरोह का खौफ, चार मोटरसाइकिल चोरी

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। थाना कोतवाली के अधीन आते इलाके में चोरों ने दो मोटरसाइकिल चोरी कर लिए और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:19 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:19 PM (IST)
शहर में वाहन चोर गिरोह का खौफ, चार मोटरसाइकिल चोरी
शहर में वाहन चोर गिरोह का खौफ, चार मोटरसाइकिल चोरी

जासं, अमृतसर : शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। थाना कोतवाली के अधीन आते इलाके में चोरों ने दो मोटरसाइकिल चोरी कर लिए और फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में चरनजीत सिंह ने बताया कि वह दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए गया था। उसने मोटरसाइकिल (पीबी-02-एए-3822) बाहर पार्क किया था। जब वापिस आया तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां पर नहीं था। इसी तरह विक्रम सिंह ने बताया कि उसने मोटरसाइकिल (पीबी-02-बीए-4604)सकत्तरेत गेट के बाहर लगाया था। जब वापिस आया तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां पर नहीं था।

इसी तरह थाना सिविल लाइन की पुलिस को विशाल भारद्वाज ने बताया कि वह कोर्ट कांप्लेक्स में किसी काम के सिलसिले से गया था। उसने अपना मोटरसाइकिल (पीबी-02-बीए-0950)पार्क कर दिया। जब वह वापिस आया तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां पर नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है।

उधर, थाना कंटोनमेंट के अधीन आते इलाका लोहारका रोड के पास से चोरों ने मणीकर्ण साहिब जा रहे श्रद्धालुओं का मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में साहिब सिंह ने बताया कि वह मोटरसाइकिल (पीबी-02-डीएक्स-6784) पर मणीकर्ण साहिब जा रहे थे। इसी दौरान जब वह लोहारका रोड के फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो वहां पर उन्होंने अपना मोटरसाइकिल खड़ा कर दिया। इसी दौरान वह मोबाइल फोन पर बात करने लगा। इतने में तीन मोटरसाइकिल सवार आए और उसका मोटर साइकिल चोरी कर फरार हो गए। मोटरसाइकिल में उसका पर्स भी था, जिसमें आधार कार्ड, एक एटीएम, ड्राइविग लाइसेंस और 1200 रुपये की नकदी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी