कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 23 लाख

रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 23 लाख रुपये ठगने के मामले में चार ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:13 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:13 PM (IST)
कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 23 लाख
कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 23 लाख

जागरण संवाददाता, अमृतसर: रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 23 लाख रुपये ठगने के मामले में चार ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

मजीठा स्थित भोमा वडाला गांव निवासी मंगल सिंह की शिकायत पर रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने शरीफपुरा स्थित गोल मसीज के पास रहने वाले मनिदर सिंह और उसकी पत्नी जसप्रीत कौर, मजीठा के वार्ड 11 निवासी हरप्रीत कौर और उसके पति गुरप्रीत सिंह को नामजद कर लिया है। मंगल ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा जोबनप्रीत सिंह कनाडा में नौकरी करने का इच्छुक था। कुछ साल पहले उनकी मुलाकात इन लोगों के साथ हुई थी। आरोपितों ने उन्हें बताया था कि वह कई युवकों को कनाडा में नौकरी दिला चुके हैं। उनके बेटे को भी वह विदेश भेज सकते हैं। कनाडा में सैटल करवाने के लिए उन्होंने 23 लाख रुपये चारों ट्रैवल एजेंटों को दे दिए। आरोपितों ने वीजा लगवाने के लिए बेटे का पासपोर्ट भी ले लिया था, लेकिन आज तक न तो बेटे को विदेश भेजा और ना ही पैसे लौटाए।

chat bot
आपका साथी