अनुसूचित जाति की महिला को गुरुद्वारे से निकालने के मामले में केस

अनुसूचित जाति से संबंधित महिला को जातिसूचक शब्द कह कर गुरुद्वारे से बाहर निकालने के मामले में पुलिस थाना कंबो ने अब जांच पूरी होने पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:58 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:58 PM (IST)
अनुसूचित जाति की महिला को गुरुद्वारे से निकालने के मामले में केस
अनुसूचित जाति की महिला को गुरुद्वारे से निकालने के मामले में केस

संस, अजनाला: अनुसूचित जाति से संबंधित महिला को जातिसूचक शब्द कहकर गुरुद्वारे से बाहर निकालने के मामले में पुलिस थाना कंबो ने अब जांच पूरी होने पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान माहल की दशमेश कालोनी निवासी दलजीत सिंह, हरभजन सिंह, माहल के रामतीर्थ रोड स्थित न्यू अशोक विहार कालोनी निवासी गुरदियाल सिंह व कंवर गुलाब सिंह के रूप में बताई गई है।

कंबो थाना के अंतर्गत गांव माहल स्थित गुरुद्वारा साहिब में यह घटना अप्रैल में हुई थी। रामतीर्थ रोड स्थित न्यू अशोक विहार कालोनी के रहने वाली गुरमीत कौर ने पुलिस जिला अमृतसर देहाती को दी शिकायत में बताया था कि बीती 11 अप्रैल को देर सात बजे गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए गई थी। आरोपितों ने उसे गुरुद्वारा साहिब में रोक लिया तथा जातिसूचक शब्द कहते हुए कपड़े फाड़ने की धमकियां देकर उसे गुरुद्वारा साहिब से निकाल दिया। डीएसपी अटारी बलदेव सिंह ने बताया कि महिला गुरमीत कौर की शिकायत पर जांच के बाद सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कंबो थाना प्रभारी को हिदायत दी गई है।

chat bot
आपका साथी