वाहन चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को शनिवार की सुबह काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के दो बाइक बरामद कर केस दर्ज कर लिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 04:53 PM (IST)
वाहन चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार
वाहन चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

जासं, अमृतसर : पुलिस ने शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को शनिवार की सुबह काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के दो बाइक बरामद कर केस दर्ज कर लिए गए हैं। एसीपी हरमिदर सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। गेट हकीमां थाने में तैनात एएसआइ पलविदर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि तरनतारन के पहुविड गांव निवासी मंजीत सिंह उर्फ बूरा और गुरु नानकपुरा निवासी प्रिस चोरी की बाइक बेचने की फिराक में थे। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह बाइक को बेचने की फिराक में थे।

एक अन्य मामले में सिविल लाइन थाने में तैनात एएसआइ नरिदर सिंह ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान कोट खासला के दशमेश नगर निवासी कुलदीप सिंह उर्फ करण और गुरदासपुर के धारीवाल गांव निवासी लवप्रीत सिहं उर्फ लव के रूप में बताई है। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर उनकी निशानदेही पर चोरी का बाइक बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी