गुरुद्वारों के दर्शन के लिए गए अमृतसर के पांच लोग पाकिस्तान में फंसे, वापसी की गुहार

पाकिस्तान में गुरुद्वारों के दर्शन के लिए गए अमृतसर के पांच लोग फंस गए। इन लोगों ने भारत सरकार से उनकी वापसी कराने की गुहार लगाई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 05:31 PM (IST)
गुरुद्वारों के दर्शन के लिए गए अमृतसर के पांच लोग पाकिस्तान में फंसे, वापसी की गुहार
गुरुद्वारों के दर्शन के लिए गए अमृतसर के पांच लोग पाकिस्तान में फंसे, वापसी की गुहार

अमृतसर [एएनआइ]। लॉकडाउन से पहले पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारों का दर्शन करने के लिए गए अमृतसर के एक परिवार के पांच सदस्य वहीं फंस गए। दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दोनों देशों में आवाजाही पर प्रतिबंध लग गया। इसके कारण परिवार के पांच सदस्य वहां फंस गए। अब परिवार ने भारत सरकार से अपील की है कि उन्हें जल्द से जल्द वापस लाया जाए। 

यह परिवार 10 मार्च को पाकिस्तान गया था। अमृतसर निवासी कमलजीत सिंह ने बताया कि उनके पिता सतबीर सिंह, माता व तीन अन्य लोग पाकिस्तान गए थे। वह अभी किसी रिश्तेदार के घर पर रह रहे हैं। अब परिवार के सदस्य परेशान हैं और वापस आना चाहते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से परिवार को वापस लाने में मदद करने की गुहार लगाई है। 

My father, mother & three others went to Pakistan on March 10 to visit several gurudwaras there & got stranded due to imposition of COVID-19 induced lockdown. I urge the govt to bring them back as soon as possible: Kamaljit Singh, son of Satbir Singh in Amritsar https://t.co/uEjJN2ULvW" rel="nofollow pic.twitter.com/YczVfMpcmk

— ANI (@ANI) May 25, 2020

सतबीर सिंह ने बताया कि पाकिस्तान में उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उन्हें वहां मेडिकल स्टोर में दवा भी उपलब्ध नहीं हो रही है, इसलिए सरकार को उन्हें तुरंत वापस लाने के लिए कदम उठाने चाहिए।

chat bot
आपका साथी