आज से होगा 'फिट है तो हिट है सीजन-4' महाकुंभ का आगाज

दैनिक जागरण की प्रतियोगिता फिट है तो हिट है सीजन-4 का एक अगस्त से आगाज होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:02 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:02 AM (IST)
आज से होगा 'फिट है तो हिट है सीजन-4' महाकुंभ का आगाज
आज से होगा 'फिट है तो हिट है सीजन-4' महाकुंभ का आगाज

जासं, अमृतसर: दैनिक जागरण की प्रतियोगिता 'फिट है तो हिट है सीजन-4' का एक अगस्त से आगाज होगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शहरवासियों में बहुत उत्साह है। यह प्रतियोगिता 28 अगस्त तक चलेगी। हर रविवार को प्रतियोगिता में भाग लेने वालों को वजन किया जाएगा और जो सबसे अधिक वजन कम करेगा, उस प्रतिभागी को लाखों का इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। शहरवासियों के लिए यह सुनहरा अवसर है। शनिवार को भी काफी संख्या में प्रतिभागियों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाया।

इम्पल्स फिटनेस जिम में सुबह सात बजे प्रतियोगिता शुरू होगी। उससे पहले सुबह छह बजे वजन किया जाएगा। इसके बाद प्रतियोगिता में रजिस्टर्ड हुए लोगों को बेहतरीन योग शिक्षकों के साथ-साथ पोषण विशेषज्ञ, एरोबिक, जुंबा, डांस प्रशिक्षक व डायटिशियन भार कम करने के लिए टिप्स देंगे। शहर में 28 अगस्त को फाइनल होने के बाद लुधियाना में राज्य स्तरीय फाइनल मुकाबला होगा। सर्वाधिक वजन कम करने वाले महिला-पुरुष प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा। ये हैं इस कार्यक्रम के स्पांसर्ड

दैनिक जागरण के फिट है तो हिट है सीजन चार के टाइटल स्पांसर लुधियाना हाइटस के साथ-साथ फिटनेस पार्टनर और एवन फिटनेस मशीन है। इवेंट के को-स्पांसर एजीआई इंफ्रा, सिटी स्पांसर शिविका (इलेक्ट्रिक स्कूटर फार एवरीवन) के साथ-साथ वेन्यू के साथ-साथ जिम पार्टनर इंपल्स फिटनेस एंड सपा शामिल है। एसोसिएट्स स्पांसरों में अमृतसर ग्रुप आफ कालेजिस, मेडिकेड अस्पताल, न्यू लाइफ अस्पताल व ड्यूक फैशन इंडिया आदि सहयोग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी