वांटेड गट्टू ने गोलियां चलाकर युवक को किया जख्मी

पुलिस के वांटेड संदीप उर्फ गट्टू ने रंजिश के चलते सदर थाने के अधीन पड़ती पावर कालोनी में एक घर के बाहर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिग की। इस दौरान नवदीप उर्फ डिपल के पेट में दो गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद संदीप अपने अन्य साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:11 PM (IST)
वांटेड गट्टू ने गोलियां चलाकर युवक को किया जख्मी
वांटेड गट्टू ने गोलियां चलाकर युवक को किया जख्मी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पुलिस के वांटेड संदीप उर्फ गट्टू ने रंजिश के चलते सदर थाने के अधीन पड़ती पावर कालोनी में एक घर के बाहर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिग की। इस दौरान नवदीप उर्फ डिपल के पेट में दो गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद संदीप अपने अन्य साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया। गंभीर हालत में नवदीप को पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अर्शदीप सिंह के बयान पर पुलिस ने आरोपित संदीप और उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज किया है। उधर, डीसीपी परमिदर सिंह भंडाल ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तार के लिए छापामारी की जा रही है।

अर्शदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले संदीप उर्फ गट्टू का उसके भाई के साथ विवाद हुआ था। इस बाबत समझौता भी हुआ था लेकिन गट्टू रंजिश रख रहा था। वीरवार की रात भाई घर के बाहर टहल रहा था। इस बीच गट्टू अपने एक साथी के साथ बाइक पर घर के बाहर पहुंचा। आरोपित ने मौका देखते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। दो गोलियां नवदीप के पेट में लगीं और वह वहीं गिर पड़ा। गोलियां चलने की आवाज सुनकर सारा परिवार घर से बाहर निकला और आरोपित बाइक से फरार हो रहे थे। परिवार ने बताया कि संदीप उर्फ गट्टू के खिलाफ पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज किया था। मगर आज तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। बाक्स..

इंद्रा कालोनी के चार युवक राउंडअप- इंस्पेक्टर परवीन कुमार

सदर थाने के इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि संदीप गट्टू को काबू करने के लिए पुलिस ने वीरवार रात ही जाल बिछा दिया था। इंद्रा कालोनी के चार संदिग्धों को राउंडअप किया गया है। उन्होंने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी