युवक को रास्ते में घेर जान से मारने की धमकियां दे किए हवाई फायर

थाना गेट हकीमां के अधीन आते इलाका पन्नू चौक के नजदीक कुछ हथियारबंद हमलावरों ने एक युवक को जान से मारने की धमकियां देते हुए हवाई फायर कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:00 AM (IST)
युवक को रास्ते में घेर जान से मारने की धमकियां दे किए हवाई फायर
युवक को रास्ते में घेर जान से मारने की धमकियां दे किए हवाई फायर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: थाना गेट हकीमां के अधीन आते इलाका पन्नू चौक के नजदीक कुछ हथियारबंद हमलावरों ने एक युवक को जान से मारने की धमकियां देते हुए हवाई फायर कर दिए। शिकायतकर्ता का आरोप है कि हमलावर ने बुधवार की रात को हवाई फायर करने के बाद वीरवार की सुबह फिर घर के बाहर आया और उसे फिर जान से मारने की धमकियां देते हुए चला गया। पुलिस ने बुधवार की रात को शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल को भी की गई है।

पीड़ित करन गांधी निवासी बोहड़ू वाली गली नजदीक पन्नू चौक ने बताया कि बुधवार की रात 11.30 बजे के करीब वह घर जा रहा था कि रास्ते में उसे सौरव भइया, गिल व उसके कई साथियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बहसबाजी करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इसी दौरान सौरव भइया ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिया। उसने भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित का कहना है कि हमलावर हथियारों के साथ अपनी फेसबुक व इंस्टाग्राम आइडी पर फोटो अपलोड करता रहता है। वह कुद को पंजाब पुलिस का चहेता कहता है। कुछ समय वह पुलिस चौकी में काम कर चुका है, इसलिए अकसर वह पुलिस की धमकियां भी लोगों को देता रहता है। यह भी कहता है कि वह पुलिस द्वारा पकड़े गए हथियारों को घर तक ले आता है और उससे तस्वीरे भी खिंचवा लेता है। सीआइए स्टाफ में भी उसकी पहुंच है। पुलिस ने उससे आज तक पूछताछ तक नहीं की कि उसके पास यह हथियार कहां से आते हैं। करन ने कहा कि उक्त युवक बुधवार को हवाई फायर करने के बाद वीरवार की सुबह फिर उनके घर आया और गाली-गलौच करते हुए उसे जान से मारने की धमकियां दी है। इस घटना का वीडियो भी उनके पास है। आरोपित बख्शे नहीं जाएगे : पुलिस कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि थाना गेट हकीमां के प्रभारी को मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपितों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। किसी भी कीमत पर आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी