खिलौने की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला

रामबाग थाने के अधीन पड़ती आइडीएच मार्केट में खिलौनों की दुकान को बुधवार की सुबह एकाएक आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:13 PM (IST)
खिलौने की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला
खिलौने की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : रामबाग थाने के अधीन पड़ती आइडीएच मार्केट में खिलौनों की दुकान को बुधवार की सुबह एकाएक आग लग गई। मौके पर मौजूद सफाई कर्मियों ने तुरंत मार्केट के पीछे स्थित बस अड्डा पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। लगभग 15 मिनट के भीतर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पाया। वहीं इस बारे में एएसआइ कपिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार की सुबह पांच बजे गुलाटी ट्वाय स्टोर से उन्होंने धुआं निकलते देखा। तुरंत दुकान के मालिक और पुलिस को आगजनी के बारे में जानकारी दी, लेकिन दुकान के अंदर प्लास्टिक के खिलौने और प्लास्टिक के लिफाफे पड़े होने के कारण आग तेजी से फैल गई। कुछ देर बाद दमकल विभाग की तीन गाड़ियां घटना स्थल पर आग पर काबू पाने के लिए पहुंच गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि बिजली की तारों में शार्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगी है। आग बुझाते समय छत का कुछ हिस्सा गिरा

दमकल विभाग के कर्मी जब आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें कर रहे थे तो कुछ कर्मी दुकान के अंदर चले गए। इस बीच दुकान की छत का एक छोटा हिस्सा उनपर गिर पड़ा। दमकल कर्मियों को मामूली खरोचें भी लगी हैं।

chat bot
आपका साथी