रावण के पुतले पर पीएम की फोटो लगाने वालों पर दर्ज हो केस : चुग

। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने दशहरा पर्व पर रावण के पुतले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाने वालों की कड़ी निंदा की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST)
रावण के पुतले पर पीएम की फोटो लगाने 
वालों पर दर्ज हो केस : चुग
रावण के पुतले पर पीएम की फोटो लगाने वालों पर दर्ज हो केस : चुग

जागरण संवाददाता, अमृतसर

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने दशहरा पर्व पर रावण के पुतले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाने वालों की कड़ी निंदा की है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार की शह पर यह सब हो रहा है। कांग्रेस सरकार ओछी राजनीति कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह घिनौना काम कर देशवासियों को आहत किया और अशांति पैदा की। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को आड़े हाथों लेते हुए चुग ने कहा कि इन घटनाओं के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तुरंत केस दर्ज किया जाए।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसा तनाव का माहौल पैदा करने का प्रयास किया है, जिसे कोई भी देशवासी बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने ओछी राजनीति ही करनी है तो नवजोत सिंह सिद्धू और प्रताप सिंह बाजवा से करें। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने राज्यपाल वीपीएस बदनौर को पत्र लिखा है और इसके लिए जिम्मेदार सभी लोगों पर एफआइआर दर्ज करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी