पार्षद ढिल्लों के पति छवि व समर्थकों पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज

। वार्ड नंबर-79 की आजाद पार्षद निशा ढिल्लों के पति स्वराजबीर सिंह उर्फ छवि ढिल्लों और उनके सात समर्थकों के खिलाफ छेहरटा पुलिस ने हत्या प्रयास किसी के घर में जबरन घुसना पिस्तौल दिखाकर जान से मार देने की धमकियां देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 12:02 AM (IST)
पार्षद ढिल्लों के पति छवि व समर्थकों  पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज
पार्षद ढिल्लों के पति छवि व समर्थकों पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, छेहरटा/अमृतसर

वार्ड नंबर-79 की आजाद पार्षद निशा ढिल्लों के पति स्वराजबीर सिंह उर्फ छवि ढिल्लों और उनके सात समर्थकों के खिलाफ छेहरटा पुलिस ने हत्या प्रयास, किसी के घर में जबरन घुसना, पिस्तौल दिखाकर जान से मार देने की धमकियां देने के आरोप में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि देर रात ही पुलिस ने छवि ढिल्लों को हिरासत में ले लिया था। लेकिन कोई पुलिस अधिकारी पार्षद पति की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रहा।

पता चला है कि एक ही पार्टी के दो बड़े नेता बुधवार सुबह दोनों पक्षों में समझौता करवा रहे हैं। जिस कारण छवि ढिल्लों की गिरफ्तारी अधिकारिक रूप में नहीं दिखाई जा रही। उधर, छेहरटा पुलिस ने घनुपुर काले गांव निवासी गुरजीत सिंह के बयान पर स्वराजबीर सिंह उर्फ छवि ढिल्लों, जोबनजीत सिंह, दिलबाग सिंह उर्फ बग्गा सहित सात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

उल्लेखनीय है कि गुरजीत सिंह और छवि ढिल्लों में सोमवार की देर रात काफी विवाद हुआ था। इस बीच छवि की कार तोड़ दी गई थी। छवि पर आरोप था कि वह अपने साथियों के साथ गुरजीत सिंह के घर में दाखिल हुए और उनकी पत्नी पर पिस्तौल तान कर जान से मारने की धमकियां देने लगे। आरोप है कि छवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुरजीत सिंह के एक साथी की बुरी तरह पिटाई भी कर दी थी। छवि ने गुरजीत सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारा था और खुद छेहरटा थाने में उनकी कार तोड़ने के खिलाफ शिकायत देने चले गए थे। पुलिस के पास छवि ढिल्लों और उनके साथियों के झगड़े करने वाली सीसीटीवी फुटेज भी पहुंच गई थी। उसी वक्त पुलिस ने छवि को थाने में नजरबंद कर गेट बंद कर दिया था।

chat bot
आपका साथी