बिजली बिल माफ स्कीम के तहत लोगों के फार्म भरे

कैबिनेट मंत्री डा. राजकुमार वेरका ने अलग-अलग वार्डों में जाकर पंजाब सरकार द्वारा हर वर्ग के घरेलू खपतकारों के बकाया बिजली बिल माफ स्कीम के तहत लोगों के फार्म भरने के लिए लगाए गए कैंप का दौरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:52 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:52 PM (IST)
बिजली बिल माफ स्कीम के तहत लोगों के फार्म भरे
बिजली बिल माफ स्कीम के तहत लोगों के फार्म भरे

संस, अमृतसर : कैबिनेट मंत्री डा. राजकुमार वेरका ने अलग-अलग वार्डों में जाकर पंजाब सरकार द्वारा हर वर्ग के घरेलू खपतकारों के बकाया बिजली बिल माफ स्कीम के तहत लोगों के फार्म भरने के लिए लगाए गए कैंप का दौरा दिया। मंत्री वेरका ने बताया कि मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा दो किलोवाट मंजूरशुदा लोड तक के सभी घरेलू खपतकारों के पिछले बिजली बकाया बिल माफ किए जा रहे हैं। इसके तहत हलका अमृतसर वेस्ट के जो भी योग्य उपभोक्ता जिनका बिजली कनेक्शन का दो किलोवाट तक का लोड है, उनके बिजली बिल माफ किए जा रहे है। उनके लिए कार्यालय टीम और वार्ड पार्षद द्वारा हलके के सभी गांवों व शहरों के सभी वार्डो में कैंप लगाए जा रहे हैं। पंजाब सरकार ने 31 अगस्त, 2021 तक जितनी भी बकाया राशि है उस पर पंजाब सरकार की तरफ से रोक लगा दी गई है तथा सारी राशि पंजाब सरकार की तरफ से ही भरी जाएगी। जिन परिवारों के बिजली की अदायगी न करने की वजह से कनेक्शन काट दिए गए हैं उनके भी बिजली मीटर दोबारा से बहाल किए जाएंगे।

मंत्री वेरका ने आज अपने हलके की वार्ड नंबर 72, 73, 76 तथा 81 में लगे कैंपों का दौरा किया और लोगों को पंजाब सरकार की अलग अलग स्कीमों के बारे में भी जानकारी दी। इस मौके पर वार्ड 72 से पार्षद जगदीश कालिया, वार्ड 73 से पार्षद सविदर सिंह सत, विनीत गुलाटी, वार्ड 76 से पार्षद सुखदेव सिंह चाहल तथा वार्ड 81 से पार्षद सतीश कुमार बल्लू ने लोगों के फार्म भरे।

chat bot
आपका साथी