चौकीदार को बंधक बना कर गेहूं से भरा ट्रक ले उड़े लुटेरे

अजनाला मार्कफेड गोदाम रइया से अज्ञात लुटेरों ने चौकीदार को बंधक बना कर 600 बोरी गेहूं से भरा ट्रक तो चुरा लिया लेकिन ट्रक में डीजल समाप्त होने पर लुटेरे बीच रास्ते ट्रक छोड़ फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 May 2018 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 24 May 2018 08:51 PM (IST)
चौकीदार को बंधक बना कर गेहूं से भरा ट्रक ले उड़े लुटेरे
चौकीदार को बंधक बना कर गेहूं से भरा ट्रक ले उड़े लुटेरे

संवाद सहयोगी, अजनाला

मार्कफेड गोदाम रइया से अज्ञात लुटेरों ने चौकीदार को बंधक बना कर 600 बोरी गेहूं से भरा ट्रक तो चुरा लिया लेकिन ट्रक में डीजल समाप्त होने पर लुटेरे बीच रास्ते ट्रक छोड़ फरार हो गए। इस संबंध में थाना ब्यास को दी शिकायत में मार्कफेड रइया के इंस्पेक्टर बल¨वदर ¨सह ने बताया कि 21 तारीख को जलाल उस्मा अनाज मंडी में गेहूं के कुछ ट्रक से भरी गेहूं की बोरियां उतारनी थी। लेकिन लेबर न होने के कारण ट्रक साइड में खड़े थे। 22 तारीख को रात करीब एक बजे करीब दस बारह लुटेरे मौके पर पहुंचे जिन्होंने मौके पर मौजूद चौकीदार को बेड से बांध दिया। मौके से गेहूं की बोरियों से भरा ट्रक लेकर फरार हो गए।

मार्कफेड के इंस्पेक्टर बल¨वदर ¨सह के अनुसार जब वह इस संबंध में थाना ब्यास में शिकायत दर्ज करवा रहे थे तभी सूचना मिली कि ट्रक से डीजल समाप्त होने पर लुटेरे ट्रक को खडूर साहिब के पास स्थित गांव नागोके धराट में गेहूं से भरा ट्रक छोड़ कर फरार हो गए। इस संबंध में जांच अधिकारी एएसआई बलराज ¨सह ने बताया कि नागोके धराट के पास से गेहूं का ट्रक बरामद कर लिया है। सभी आरोपी सीसीटीवी केमरे में कैद हो गए है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई गयी है। फिलहाल अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दज किया गया है।

chat bot
आपका साथी