कोठी में सीवरेज की पाइपें डालने पर विवाद, पिता ने बेटी पर चलाई गोली

पाम गार्डन कालोनी में एक पिता ने कोठी में चल रहे सीवरेज के काम अड़ंगा डालने के आरोप में अपनी ही बेटी पर गोली चला दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:30 PM (IST)
कोठी में सीवरेज की पाइपें डालने पर विवाद, पिता ने बेटी पर चलाई गोली
कोठी में सीवरेज की पाइपें डालने पर विवाद, पिता ने बेटी पर चलाई गोली

जासं, अमृतसर: सदर थाने के अधीन पड़ती पाम गार्डन कालोनी में रहने वाले एक पिता ने कोठी में चल रहे सीवरेज के काम अड़ंगा डालने के आरोप में अपनी ही बेटी पर गोली चला दी। महिला ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आरोपित फरार है। इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने कहा कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

पाम गार्डन कालोनी निवासी हरकीरत कौर की शिकायत पर उसके पिता गुरप्रीत सिंह के खिलाफ झगड़ा करने और दहशत फैलाने के लिए गोली चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि उनकी कोठी का निर्माण कार्य चल रहा है। बीते कुछ दिनों में मजदूरों को सीवरेज के काम पर लगाया हुआ है। सीवरेज डालने की जगह को लेकर उनका अपने पिता से विवाद हो गया, क्योंकि पिता सीवरेज की पाइपें किसी अन्य जगह पर डलवाना चाहते थे। वीरवार को इसी बात पर हुए झगड़े में उनके पिता ने उनपर गोली चला दी। उन्होंने किसी तरह अपना बीच बचाव किया और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। दो गुटों के झगड़े में वहां से गुजर रहे युवक को लगी गोली

थाना बी डिवीजन की पुलिस ने राहगीर को गोली मारने के मामले में जांच के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कंधे पर गोली लगने से जख्मी हुए साहिबप्रीत सिंह को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। साहिबप्रीत सिंह ने बताया कि 14 सितंबर को सुल्तानविड रोड अपने घर से जैसे ही निकला तो कुछ ही दूर दो गुट आपस में झगड़ रहे थे। इसी दौरान एक गुट के युवक ने हवा में फायरिग शुरू कर दी। कंधे पर गोली लगने से वह जख्मी हो गए और जमीन पर गिर गए। इस बीच झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी