किसानों ने शहर के बजारों में जाकर दुकानदारों को की बंद को सफल बनाने की अपील

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब की ओर से संयुक्त मोर्चा से अलग रह कर आज के पंजाब बंद को सफल बनाने का एलान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:41 PM (IST)
किसानों ने शहर के बजारों में जाकर दुकानदारों को की बंद को सफल बनाने की अपील
किसानों ने शहर के बजारों में जाकर दुकानदारों को की बंद को सफल बनाने की अपील

जागरण संवाददाता, अमृतसर: किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब की ओर से संयुक्त मोर्चा से अलग रह कर आज के पंजाब बंद को सफल बनाने का एलान किया है। कुछ स्थानों पर रेल ट्रैक पर भी धरने दिए जाएंगे। संघर्ष कमेटी की ओर से रविवार को अमृतसर के हाल बजार समेत अलग अलग मार्केट में जाकर व्यापारियों और दुकानदारों को 27 सितंबर को अपने कारोबार बंद रखने की अपील की। वहीं किसानों के प्रतिनिधियों ने व्यापारियों का आह्वान किया कि 28 सितंबर को जो मोर्चा डीसी कार्यालयों के बाहर संगठन की ओर से शुरू किया जा रहा है। उस को व्यापारिक जत्थेबंदियों की ओर से भी सहयोग दिया जाए।

संगठन के नेताओं सरवन सिंह पंधेर, लखविदर सिंह वरियाम की अगुआई में किसानों की ओर से जत्था बनाकर शहर के अलग अलग बजारों में मार्च किया गया। दुकानों के बाहर बंद को सफल बनाने के पोस्टर लगाए और सभी को अपने कारोबार बंद रखने की अपील की। अलग-अलग मार्केट के दुकानदारों ने भी उनको बंद में समर्थन देने का एलान किया है। संघर्ष कमेटी के सदस्य यहां-यहां डटेंगे

संघर्ष कमेटी के नेताओं ने बताया कि संगठन की ओर से 27 सितंबर को गोल्डन गेट अमृतसर, देवीदासपुरा रेल फाटक, बंडाला, बेदादपुर मुख्य सड़क, बुताला, मेहता चौंक, उद्धोके, टाहली साहिब बस स्टैंड, सैदोलेहल, चमियारी, जैंतीपुर, रामतीर्थ, गग्गोमाहल, अजनाला, खासा, लोपोके चौगांवा, कत्थूनंगल रेल लाइन, डेरा बाबा नानक, बटाला रेल लाइन आदि 30 स्थानों पर संगठन के कार्यकर्ता धरना लगाएंगे। 28 सितंबर को शहीद भगत सिंह के जन्मदिन के संबंध में रैली निकालते हुए डीसी कार्यालय के बाहर धरना दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी