परिवार सो रहा था छत पर, चोर कर गए घर साफ

सदर थानांतर्गत पड़ते जवाहर नगर में चोर गिरोह के सदस्यों ने एक घर में रखे सोने-चांदी के गहने 17 हजार रुपये कैश और कीमती सामान चोरी कर लिया। वारदात के दौरान परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:06 PM (IST)
परिवार सो रहा था छत पर, चोर कर गए घर साफ
परिवार सो रहा था छत पर, चोर कर गए घर साफ

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सदर थानांतर्गत पड़ते जवाहर नगर में चोर गिरोह के सदस्यों ने एक घर में रखे सोने-चांदी के गहने, 17 हजार रुपये कैश और कीमती सामान चोरी कर लिया। वारदात के दौरान परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे।

बटाला रोड स्थित जवाहर नगर निवासी जीवन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर परिवार पाल रहे हैं। बीते दिन सारा परिवार छत पर आराम कर रहा था। आधी रात को मौका पाकर चोर गिरोह के सदस्य उनके घर में किसी तरह घुस गए। सुबह उठकर जब वह घर के नीचे वाले कमरों में पहुंचे तो वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियों के दरवाजे खुले थे। घर में रखे सोने-चांदी के गहने, 17 हजार रुपये कैश, कीमती सामान और दो मोबाइल चोरी हो चुके थे। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि चोर गिरोह के सदस्य दीवार फांद कर उनके घर में घुसे थे और सारा सामान लेकर फरार हो गए। एएसआइ हरजिदर सिंह ने बताया कि आरोपितों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।

परिवार को कुछ सुंघाए जाने की आशंका

बताया जा रहा है कि चोर गिरोह के सदस्य परिवार के भेदी थे। पुलिस जांच में आशंका जता रही है कि चोरों ने परिवार के सभी सदस्यों को नींद के दौरान कुछ सुंघा दिया था। इस कारण चोरी के समय परिवार के किसी सदस्य की नींद नहीं खुली।

chat bot
आपका साथी