अंग्रेजी शराब की 534 बोतलें जब्त, दो गिरफ्तार

। रामबाग थाने की पुलिस ने बुधवार की सुबह शिवाला बाग भाइयां के पास कार में आ रहे दो आरोपितों को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 05:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 05:53 PM (IST)
अंग्रेजी शराब की 534 बोतलें जब्त, दो गिरफ्तार
अंग्रेजी शराब की 534 बोतलें जब्त, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

रामबाग थाने की पुलिस ने बुधवार की सुबह शिवाला बाग भाइयां के पास कार में आ रहे दो आरोपितों को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 534 बोतल (46 पेटी) शराब जब्त कर उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

रामबाग थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बुधवार की शाम थाने में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि सुबह शिवाला बाग भाइयां पुलिस चौकी के इंचार्ज राजिदर शर्मा को सूचना मिली थी कि कटड़ा बघियां स्थित गली बाग वाली निवासी अरुण कुमार और न्यू कांगड़ा कालोनी निवासी जतिन कुमार छाबड़ा कार में काफी मात्रा में शराब लेकर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने इलाके में नाकाबंदी कर दी। संदिग्ध परिस्थितियों में कार में सवार दोनों आरोपितों को आते देख पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन आरोपित ने कार भगाने का प्रयास किया।

एएसआइ राजिदर शर्मा ने किसी तरह पीछा कर दोनों को घेर लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें से शराब की कुछ बोतलें बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने थाने में लाकर दोनों आरोपितों से पूछताछ की। आरोपितों की निशानदेही पर शाम तक अलग-अलग ठिकानों से पुलिस ने अंग्रेजी शराब की कुल 534 बोतलें बरामद कर लीं। इंस्पेक्टर नीरज ने बताया किया पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया है कि कि एक साल पहले दोनों के खिलाफ मजीठा रोड थाने में शराब तस्करी का केस दर्ज किया गया था। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी