श्रमिकों ने किया रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ प्रदर्शन

श्रमिकों ने किया रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ प्रदर्शन

रंजीत एवेन्यू के एक रेस्टोरेंट मालिक द्वारा खाने की सुविधा बंद करने पर सात श्रमिकों ने अपने समर्थकों के साथ रोष प्रदर्शन किया।

JagranTue, 20 Apr 2021 02:25 AM (IST)

जागरण संवाददाता, अमृतसर: रंजीत एवेन्यू के एक रेस्टोरेंट मालिक द्वारा खाने की सुविधा बंद करने पर सात श्रमिकों ने अपने समर्थकों के साथ रोष प्रदर्शन किया। श्रमिकों ने रोष प्रदर्शन लेबर कार्यालय के बाहर जगतार सिंह करमपुरा की अगवाई म ं किया गया है। श्रमिकों ने कहा कि रेस्टोरेंट मालिक ने उन्हें खाने की सुविधा नहीं देनी है तो उनका वेतन रिलीज किया जाए और वह घर चले जाएंगे। गौर हो कि सात कर्मियों में छह कर्मी दूसरे राज्यों से है और एक कर्मी लोकल है। तनख्वाह मांगने पर रेस्टोरेंट मालिक ने कर्मी से मारपीट की। इस बात की शिकायत एसएचओ रंजीत एवेन्यू को भी की गयी पर कोई कार्रवाई नहंी हुई। उन्होंने रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। यदि कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह थाना रंजीत एवेन्यू का घेराव करेंगे। इस अवसर पर बलदेव सिंह,अवतार सिंह, कृपा राम, सविदर कौर, बलविदर सिंह, रामदरश, कृपाल सिंह गिल आदि मौजूद थे। बसपा ने कमिश्नर कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

वहीं बहुजन समाज पार्टी की ओर से पुलिस कमिश्नर कार्यालय में लंबित लोगों की समस्याओं के खिलाफ पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व बसपा के अध्यक्ष तरसेम सिंह भोला कर रहे थे। उनकी मांग थी कि पुलिस विभाग को जितनी भी शिकायतें लोगों की ओर से दी जाती है उन पर कोई अमल नहीं होता जिस कारण लोग न्याय के लिए धक्के खा रहे है। फूड सप्लाई विभाग की हेराफेरी पर कई शिकायतें लंबित है। डिपो होल्डरों की ओर से नीले कार्ड धारकों को पूरा राशन नहीं दिया जा रहा है। इसके सबूतों सहित शिकायतें पुलिस को दी गयी। लड़ाई झगड़े के मामले में लोगों को न्याय नहंी मिल रहा है। जहां तक कि धोखाधड़ी के मामले लंबित है। इसके चलते लोगों में रोष है। इस अवसर पर हरजीत सिंह अटवाल, मुकेश कुमार, तारा चंद भगत, कश्मीर सिंह, मंजीत सिंह, ललित गौतम आदि ने भी संबोधन किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.