एक कैश काउंटर ही खुला, बिजली बिल भरने आए लोग हुए परेशान

। सिटी सर्किल हाल गेट के बिजली घर में महज एक ही कैश काउंटर खुलने से दर्जनों उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 12:28 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:21 AM (IST)
एक कैश काउंटर ही खुला,  बिजली बिल भरने आए लोग हुए परेशान
एक कैश काउंटर ही खुला, बिजली बिल भरने आए लोग हुए परेशान

जागरण संवाददाता, अमृतसर

शनिवार और रविवार की सरकारी छुट्टी के बाद सोमवार को बिजली घरों में भले ही कैश काउंटर व सेवक मशीनें खुली, मगर सिटी सर्किल हाल गेट के बिजली घर में महज एक ही कैश काउंटर खुलने से दर्जनों उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

पावरकॉम की लापरवाही के चलते उपभोक्ताओं को कैश काउंटरों व सेवक मशीनों पर कई-कई घंटे खड़े रहना पड़ा। इस बीच, कुछ उपभोक्ता विभागीय कार्यप्रणाली को कोसते हुए लौट गए। बिजली का बिल भरने के लिए आए मोहन सिंह, सुमित कुमार, संजय हांडा, किशोर कुमार, नरिदर कुमार, हरदेव सिंह, मुल्ख राज, राम लुभाया आदि ने कहा कि बिजली घरो में अक्सर एक ही कैश काउंटर खुलता है, जिसमें उपभोक्ताओं को पांच मिनट का काम करवाने के लिए काफी देर तक लाईनों में खड़े होना पड़ता है, जो पावरकॉम की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान है। बताते चलें कि विगत समय में कैश काउंटरों परचार से लेकर पांच काउंटर खुला करते थे, जो कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद उन्हें चालू रखने की बजाए पावरकॉम ने पक्के तौर पर इन काउंटरों को बंद कर दिया।

chat bot
आपका साथी